scriptDantewada Naxal: लाखों के इनामी नक्सलियों ने छोड़ा हथियार, 2 आतंकियों ने पुलिस के सामने किया सरेंडर | Dantewada Naxal: 2 naxals surrender | Patrika News
दंतेवाड़ा

Dantewada Naxal: लाखों के इनामी नक्सलियों ने छोड़ा हथियार, 2 आतंकियों ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

Dantewada Naxal: छत्तीसगढ़ से नक्सलियों का खात्मा करने जवान कार्रवाई के साथ-साथ बसतर के चप्पे-चप्पे में अभियान भी चला रहे है। जवानों के भियाँ से प्रभावित होकर कई नक्सलियों ने हिंसा की राह छोड़कर आत्मसमर्पण कर रहे है।

दंतेवाड़ाJun 16, 2024 / 05:10 pm

Kanakdurga jha

Dantewada Naxal
Dantewada Naxal: मलांगेर एरिया कमेटी के सक्रिय सदस्य भीमा हेमला और प्लाटून सदस्य जोगा मुचाकी ने शनिवार को पुलिस के समक्ष बिना हथियार आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पित नक्सली (Dantewada Naxal) उमेश पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित था। इन्हें पुनर्वास योजना के तहत 25-25 हजार रूपये प्रोत्साहन राशि एवं पुनर्वास योजना के तहत मिलने वाले सभी प्रकार के लाभ प्रदाय कराया जायेगा।
यह भी पढ़ें

Bijapur Naxal: टिफिन बम समेत खौफनाक विस्फोटक लेकर जंगल में घूम रहे थे नक्सली, पुलिस ने महिला समेत 3 आतंकियों को पकड़ा

शासन की पुनर्वास नीति के तहत विगत नक्सलियों को समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए लगातार संपर्क एवं संवाद किया जा रहा है। इन दोनों पर कई संगीन वारदात (Dantewada Naxal) में शामिल रहने का आरोप पुलिस ने लगाया है।

Hindi News/ Dantewada / Dantewada Naxal: लाखों के इनामी नक्सलियों ने छोड़ा हथियार, 2 आतंकियों ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

ट्रेंडिंग वीडियो