scriptबाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल | One killed, one injured in bike collision | Patrika News

बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

locationदतियाPublished: Jul 04, 2019 05:18:35 pm

भगुवापुर के अटरा बस स्टैंड पर हुआ हादसा
 

One killed, one injured in bike collision, news in hindi.mp news, datia news

बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

भगुआपुरा. दो बाइकों की आमने -सामने की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई।जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना भगुआपुरा थाना क्षेत्र के अटरा बस स्टेंैड के पास की है।
पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मोबई-बुजुर्ग गांव निवासी अभिषेक तोमर (19)पुत्र रामवीर सिंह बाइक क्रमांक एमपी 32 एम ई 1227 पर सवार होकर अपने गांव से जमीन की रजिस्ट्री के लिए जरूरी आधार कार्ड लेकर सेंवड़ा की ओर जा रहा था। उसकी बाइक बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे जब अतरेटा बस स्टैंड के पास पहुंची थी कि सामने की ओर से ऊङ्क्षचया निवासी विश्वजीत यादव की बाइक क्रमांक एमपी 32 एमजी 0936 की टक्क र हो गई।
हादसे में अभिषेक व विश्वजीत दोनों घायल हो गए पर अभिषेक की हालत ज्यादा खराब होने से उसकी मौत हो गई। जबकि विश्वजीत को गंभीर हाल में पहले तो स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया पर बाद में उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने भाई राजेन्द्र सिंह की फरियाद पर आरोपी विश्वजीत के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक सेंवड़ा कॉलेज का छात्र था।
बाइक की टक्कर से युवक घायल
बाइक चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक भांडेर रोड निवासी सुरेन्द्र (35) पुत्र चुन्नू कोरी पैदल ही किसी काम से जा रहा था कि सामने से बाइक क्रमांक एमपी 07 एमवाए 7052 के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए 28 जून की शाम टक्कर मार दी। हादसे में उसे गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो