scriptमेंहदीपुर बालाजी में फायरिंग से दहशत, सांसत में आई सैंकड़ों भक्तों की जान | Firing in Mehandipur Balaji Rajasthan | Patrika News

मेंहदीपुर बालाजी में फायरिंग से दहशत, सांसत में आई सैंकड़ों भक्तों की जान

locationदौसाPublished: Mar 21, 2019 09:38:25 am

Submitted by:

santosh

मेंहदीपुर बालाजी में बृहस्पतिवार को पुलिस की जरा सी लापरवाही से सैंकड़ों भक्तों की जान आफत में पड़ गई।

Mehandipur Balaji
दौसा। मेंहदीपुर बालाजी में बृहस्पतिवार को पुलिस की जरा सी लापरवाही से सैंकड़ों भक्तों की जान आफत में पड़ गई। दरअसल हुआ यूं कि बालाजी में आज पुलिस और एक अन्य पक्ष के बीच फायरिंग हो गई।
फायरिंग के बाद जब पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों को दबोचा तब जाकर राज खुला। पुलिस की गलती यह रही कि पुलिस के अधिकतर जवान सूचना के बाद सिविल ड्रेस में ही पहुंच गए थे।
मिली जानकारी के अनुसार बालाजी के दर्शन करने देर रात एक वीवीआई परिवार आया। परिवार के साथ चार गन मैन भी थे। परिवार और गन मैन जब बालाजी के नजदीक धर्मशाला में घुसे तो वहां लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ संदिग्ध लोग धर्मशाला में घुसे हैं और उनके पास हथियार भी हैं।
Mehandipur Balaji police
इस पर बालाजी पुलिस की टीम सिविल ड्रेस में ही जा पहुंची। टीम को देखकर वीवीआईपी के गनमैन ने पुलिस पर हवाई फायर कर दिए। इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायर किए। देखते ही देखते तड़के साढ़े तीन बजे एसपी प्रहलाद कृष्णिया भी मौके पर आ पहुंचे। सभी गनमैन को थाने लाया गया। बताया जा रहा है कि गनमैन के पास से पुलिस ने कुछ अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।
मेहंदीपुर बालाजी में मंगलवार को पांच दिवसीय होली का लक्खी मेला शुरू हुआ। मेले के पहले ही दिन से ही भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है और बालाजी के दर्शनों के लिए भक्तों की मंदिर के दोनों ओर दूर दूर तक दिन भर श्रद्धालुओं की लंबी कतारें देखी जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो