scriptVerification of tenants done | किराएदारों का किया सत्यापन, पुलिस अधिकारियों ने किया डोर टू डोर सर्वे | Patrika News

किराएदारों का किया सत्यापन, पुलिस अधिकारियों ने किया डोर टू डोर सर्वे

चोरी की वारदातों व समाजकंटकों पर लगाम

दौसा

Published: November 26, 2021 09:40:01 pm

लालसोट. शहर में चोरी की वारदातों व समाजकंटकों पर लगाम कसने के लिए शुक्रवार से पुलिस द्वारा शहर में डोर टू डोर सर्वे करते हुए किराएदारों का सत्यापन किया। डिप्टी एसपी शंकरलाल मीना एवं थाना प्रभारी अंकेश कुमार की अगुवाई में पुलिस जाप्ते ने कामड़ कॉलोनी, खटवा रोड, सुरक्षित नगर, मीना कॉलोनी, कृपा सागर हनुमानजी मंदिर के पीछे कॉलोनियों में पहुंचकर डोर टू डोर सर्वे करते हुए किराएदारों का सत्यापन किया।
इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने मकान मालिकों से कहा कि वे मकान किराए देने से पूर्व किराएदारों की आईडी व पुलिस सत्यापन भी कराएं। इस दौरान पुलिस ने बंद व सूने मकानों को भी चिन्हित किया। डिप्टी एसपी ने बताया कि क्षेत्र में हो रही चोरी, नकबजनी व मोबाइल लूट जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है।
आगामी दिनों में भी अन्य कॉलोनियों में भी पहुंचकर वहां भी सभी किराएदारों का सत्यापन किया जाएगा।
किराएदारों का किया सत्यापन
लालसोट की कामड़ कॉलोनी में डोर टू डोर सर्वे करते पुलिस अधिकारी।
प्रदेश में अराजकता का माहौल- डॉ. अलका
बांदीकुई. भाजपा की ओर से प्रदेश कांग्रेस सरकार की गलत रीति नीति, विफ लता, अराजकता,कुशासन के खिलाफ 8 दिसम्बर को दौसा जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी तैयारियों को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका सिंह की मौजूदगी में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई। डॉ. अलका ने कहा कि कांग्रेस शासन में प्रदेश की जनता सुरक्षित नहीं है। चारो तरफ अराजकता का माहौल है। लूटपाट, चोरी, डकैती, बलात्कार आम बात हो गई है। उन्होने कहा कि सरकार की विफलताओं के लेकर भाजपा की ओर से जिला मुख्यालय पर 8दिसंबर को धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी धरना प्रदर्शन में शामिल हों। शहर महामंत्री मक्खन गुर्जर लीलोज ने बताया कि बैठक में बांदीकुई विधानसभा के सभी मंडलो के अध्यक्ष, सभी मोर्चा के अध्यक्ष एवं महामंत्री शामिल हुए।
इस दौरान बांदीकुई विधानसभा के विस्तारक देवेंद्र सिंह, भाजपा जिला महामंत्री पूरण वेद, एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष दौलतराम मीना, किसान मोर्चा महामंत्री बाबूलाल सैनी, एससी मोर्चा के जिला महामंत्री घनश्याम बैरवा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रवि पालीवाल, जिला मंत्री डॉ सुमेश विजय, बांदीकुई शहर अध्यक्ष मनोज टोडवाल, बडिय़ाल कलां मंडल अध्यक्ष सुभाष माल, बसवा अध्यक्ष महिपाल शेखावत, आभानेरी अध्यक्ष सुरेश सैनी, गुढ़ाकटला अध्यक्ष पंकज शर्मा, कंवरपाल खुंटला, मानसिंह भांडेडा, प्रमोद व्यास, पृथ्वीसिंह राजपूत, घनश्याम मीना सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में शौर्य का प्रदर्शनरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022: पीएम मोदी किस राज्य का टोपी और गमछा पहनकर पहुंचे गणतंत्र दिवस समारोह में, जानें क्या है खास वजहरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशरेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबरअगर सही से नहीं चलाई गाड़ी तो बढ़ जाएगा आपका Vehicle Insurance Premium, जल्द लागू होन जा रहा है नया नियमUP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.