scriptशिप्रा में मिली लाश, गल गई थी चमड़ी, मां से बोला था- अब अपने दो बेटे ही समझना | dead body of young boy found in kshipra river | Patrika News

शिप्रा में मिली लाश, गल गई थी चमड़ी, मां से बोला था- अब अपने दो बेटे ही समझना

locationदेवासPublished: Sep 26, 2019 06:03:41 pm

पुलिस ने की शव की शिनाख्त
कई घंटों होती थी फोन पर बातचीत
प्रेम-प्रसंग को लेकर भी चल रही जांच

शिप्रा में मिली लाश, गल गई थी चमड़ी, मां से बोला था- अब अपने दो बेटे ही समझना

शिप्रा में मिली लाश, गल गई थी चमड़ी, मां से बोला था- अब अपने दो बेटे ही समझना

देवास. शिप्रा नदी से शिप्रा में मंगलवार को मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। शव कई दिन पुराना होने के कारण फूल गया था और कुछ जगह से चमड़ी गलने लगी थी। युवक उप्र के कुशीनगर जिले का रहने वाला था और करीब ढाई माह पहले ही वह देवास आया था। यहां अमोना में वह चार दोस्तों के साथ किराए से रहता था और 20 सितंबर को घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। जांच में पुलिस को पता चला है कि मोबाइल पर एक नंबर पर उसकी अकसर घंटों तक बात होती थी।
must read : फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से 7 लाख रुपए लूटने वाले बदमाश पकड़ाए, आंखों में डाल दी थी मिर्च

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने और उसी के चलते युवक द्वारा जान देने जैसा कदम उठाने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि पुलिस जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है। २० सितंबर को दीपक की बात मोबाइल पर उसकी मां से भी हुई थी। तब उसने किसी बात को लेकर कहा था कि अब अपने दो बेटे ही समझना। यह बात उसके ताऊजी के लडक़े ने पुलिस को बताई है। दीपक के परिवार में एक बड़ा व एक छोटा भाई तथा एक छोटी बहन है।
शिप्रा में मिली लाश, गल गई थी चमड़ी, मां से बोला था- अब अपने दो बेटे ही समझना
नवीन फ्लोरीन कंपनी में काम करता था

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू की तो युवक की जेब से मिले मोबाइल की सिम छत्तीसगढ़ निवासी महिला के नाम पर दर्ज होने का पता चला। हालांकि बाद में जब साइबर सेल से मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो पता चला कि युवक देवास के अमोना क्षेत्र में रहता था। वहां पहुंचकर संपर्क किया गया तो मृतक की पहचान दीपक पिता उमाशंकर कश्यप (19) निवासी सिसवा गोइती थाना नेबुआ नौरंगिया जिला कुशीनगर (उप्र) के रूप में हुई। दीपक देवास की नवीन फ्लोरीन कंपनी में काम करता था और अमोना में अपने ताऊजी के लडक़े राजू कश्यप व अन्य तीन दोस्तों के साथ रहता था। वह राजू के साथ करीब ढाई माह पहले गुजरात से देवास आया था। अमोना में एक ही मकान में पांच दोस्त साथ रहते थे।
must read : घर में सो रही 17 साल की बेटी पर बिगड़ी पिता की नीयत, गलत तरीके से छुआ तो…

दोस्तों ने पूरे शहर में की थी तलाश

दीपक के लापता होने के बाद उसके दोस्तों ने उसे देवास के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित कई अन्य जगह व इंदौर में भी उसकी तलाश की। सभी जगह से निराश होने के बाद वो पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाने की तैयारी में थे, लेकिन तभी उसकी मौत की सूचना मिल गई। उप्र से भी कुछ परिजन आ रहे हैं, जिनके गुरुवार तक देवास पहुंचने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो