scriptBulldozer Action In Dhamtari: प्राइवेट स्कूल में चला बुलडोजर, स्वच्छ भारत के लिए मिली जमीन पर कर रखा था कब्जा | Bulldozer Action In Dhamtari: Bulldozer ran in a private school | Patrika News
धमतरी

Bulldozer Action In Dhamtari: प्राइवेट स्कूल में चला बुलडोजर, स्वच्छ भारत के लिए मिली जमीन पर कर रखा था कब्जा

Bulldozer Action In Dhamtari: लगभग 250 वर्गफीट जमीन पर स्कूल ने कब्जा कर लिया था। सुबह जेसीबी लेकर निगम के अधिकारी पहुँचे और तोड़फोड़ शुरू कर जमीन मुक्त कराया।

धमतरीJun 15, 2024 / 05:33 pm

चंदू निर्मलकर

Bulldozer Action In Dhamtari
Bulldozer Action In Dhamtari: नगर निगम ने शुक्रवार को निजी स्कूल पर अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई की। लगभग 250 वर्गफीट जमीन पर स्कूल ने कब्जा कर लिया था। सुबह जेसीबी लेकर निगम के अधिकारी पहुँचे और तोड़फोड़ शुरू कर जमीन मुक्त कराया।
Bulldozer Action In Dhamtari: मॉडल इग्लिश स्कूल सोरिद डिपो पारा में तालाब के पीछे स्कूल ने बाउंड्रीवाल कर निर्माण कार्य कराया था। नगर निगम ने प्रबंधन को नोटिस जारी किया। शुक्रवार सुबह नगर निगम की टीम स्कूल पहुंची और बुलडोजर चलाकर जमीन को कब्जा मुक्त किया। अधिकारियों ने बताया कि स्कूल प्रबंधन द्वारा अवैध रूप से शेड लगा कर निर्माण किया गया था। इस जगह पर क्लास लगाए जा रहे थे।
निगम के अधिकारी ने बताया कि निगम को स्वच्छ भारत मिशन के तहत मिला था, जिसमे से 2,340 वर्ग मीटर जमीन को मॉडल स्कूल प्रबंधन द्वारा कब्जा किया था। सीमांकन 2022 में हुआ, तब जाकर कब्जा संज्ञान में आया। मॉडल स्कूल प्रबंधन को बीच बीच में नोटिस दिया गया था। नहीं हटाने पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया गया।

Bulldozer Action In Dhamtari: नियमानुसार हुई कार्रवाई

एई महेंद्र जगत ने बताया कि स्वच्छ भारत के तहत जिला प्रशासन द्वारा यह जमीन निगम को मिली है। इसमें 2340 मीटर में स्कूल प्रबंधन द्वारा बाउंड्रीवाल कर निर्माण कार्य किया गया था। नियमानुसार कार्रवाई की गई।
अचानक तोड़ने पहुंचे

स्कूल प्रबंधक अशोक देशमुख ने कहा कि दो माह पूर्व जब कार्रवाई के लिए पहुंचे थे, तब निगम से समय लिए थे। अचानक गुरुवार शाम को वाट्सएप में सूचना भेजा गया और शुक्रवार सुबह तोड़फोड़ करने पहुंच गए। पूरा सामान शिट भी नहीं हुआ था।

Hindi News/ Dhamtari / Bulldozer Action In Dhamtari: प्राइवेट स्कूल में चला बुलडोजर, स्वच्छ भारत के लिए मिली जमीन पर कर रखा था कब्जा

ट्रेंडिंग वीडियो