scriptएक बार कर लें ये महाउपाय, धन आवक में आने वाली बाधाएं हो जाएंगी दूर | dhan prapti ke maha upay in hindi | Patrika News

एक बार कर लें ये महाउपाय, धन आवक में आने वाली बाधाएं हो जाएंगी दूर

locationभोपालPublished: Nov 20, 2019 01:01:06 pm

Submitted by:

Shyam

एक बार कर लें ये महाउपाय, धन आवक में आने वाली बाधाएं हो जाएंगी दूर

एक बार कर लें ये महाउपाय, धन आवक में आने वाली बाधाएं हो जाएगी दूर

एक बार कर लें ये महाउपाय, धन आवक में आने वाली बाधाएं हो जाएगी दूर

अगर किसी के जीवन में धन आवक में बार-बार बाधाएं आ रही हो तो एक बार यह उपाय जरूर करक देखें। कुछ ही दिनों धन आवक के सारे बंद दरवाजे उपायकर्ता के लिए खुलने लगेंगे। हर कोई चाहता है कि उसके जीवन में कभी भी पैसों से संबंधित कोई समस्या हो नहीं और उसके पास भरपूर धन हो। इसके लिए वह प्रयास करते रहता है। लेकिन कुछ लोगों के हर प्रयास असफल हो जाते हैं। ऐसी परेशानी में ये उपाय आजमाकर देखें आपके अनुरूप सारे कार्य होने लगेंगे। जानें धन आवक बढ़ाने के लिए कौन सा उपाय कैसे करे, पूरा विधि विधान।

 

जानें जीवन में बूरा समय कब-कब शुरू होता है, पहले से मिलने लगते हैं ऐसे संकेत

 

धन आवक बढ़ाने के लिए करें यह महाउपाय

धन आवक में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए एक बार इस विधि विधान से धन के देवता भगवान कुबेर देव का पूजन करें। धर्म शास्त्रों में धन के देवता भगवान श्री कुबेर जी बताएं गए है, जो सभी देवताओं के कोषाध्यक्ष भी हैं। अगर कोई व्यक्ति सुबह-शाम कुबेर देव के इस मंत्र का 108 बार जप लगातार 27 दिन तक घी का दीपक जलाकर करें तो उसकी सभी कामना पूरी होने लगेगी। मंत्र जप के बाद नीचे दी गई श्री कुबेर चालीसा का पाठ भी 27 दिन तक सुबह-शाम करें। इस प्रयोग को करने के बाद समस्त समस्याएं, धन आवक की बाधाएं दूर होने लगेगी और अचानक धन आवक में वृद्धि भी होने लगेगी।

 

लड़का-लड़की दोनों का मांगलिक दोष हो जाएगा दूर, केवल एक बार कर लें ये सरल उपाय

 

इस मंत्र का करें जप

27 दिन तक इस कुबेर मंत्र का जप सुबह एवं शाम को घी का दीपक जलाकर कामना पूर्ति के भाव से 108 बार मोती या लाल चंदन की माला से करें।

कुबेर मंत्र-

।। ॐ श्रीं ॐ ह्रीं श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय नमः।।

27 दिनों तक उपरोक्त मंत्र का जप करने के बाद सुबह एवं शाम को दोनों समय श्री कुबेर भगवान की स्तुति श्री कुबेर चालीसा का पाठ भी करें। इस उपाय को करने से कुछ ही दिनों में धन आवक में अचानक वृद्धि होने लगेगी।

***************

एक बार कर लें ये महाउपाय, धन आवक में आने वाली बाधाएं हो जाएगी दूर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो