scriptकुछ ही दिन में मिल जाएगा फंसा हुआ पैसा, केवल एक बार कर लें ये उपाय | Fasa hua paisa vapas pane ka achuk upay | Patrika News

कुछ ही दिन में मिल जाएगा फंसा हुआ पैसा, केवल एक बार कर लें ये उपाय

locationभोपालPublished: Nov 08, 2019 04:59:31 pm

Submitted by:

Shyam

Fasa hua paisa vapas pane ka achuk upay : कुछ ही दिन में मिल जाएगा फंसा हुआ पैसा, केवल एक बार कर लें ये उपाय

कुछ ही दिन में मिल जाएगा फंसा हुआ पैसा, केवल एक बार कर लें ये उपाय

कुछ ही दिन में मिल जाएगा फंसा हुआ पैसा, केवल एक बार कर लें ये उपाय

अगर आपने किसी को रूपया पैसा उधार दिया हो या कहीं आपका पैसा फंसा पड़ा हो, अनेक कोशिशों के बाद भी नहीं मिल पा रहा तो इस उपाय को केवल एक बार कर के देख लें। यह उपाय बहुत ही सिद्ध उपाय है, जिसको करने से कुछ ही दिनों आपका पैसा आपको मिल सकता है। उपाय करते समय यह सावधानी रखें, कोई भी आपको रोके या टोके नहीं। जानें किस उपाय को करने से आपका फंसा हुआ धन वापस मिलेगा।

 

यह भी पढ़ेः केवल ये 4 काम बना देंगे धनवान, करेंगे हर इच्छा पूरी

कभी कभी हम किसी की मुसीबत में उनको पैसे उधार या कर्ज दे देते हैं, पैसे लेते वक्त लेने वाला लौटाने को लेकर सौ बाते करता है। लेकिन काम निकल जाने के बाद वे लोग पैसे देना ही भूल जाते हैं, बहाने बनाते हैं या देने से मना कर देते हैं। पैसे देने वाले को इससे काफी मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ता है। धन वापस मिलने के सारे प्रयास विफल होते हैं, सम्बन्ध भी ख़राब हो जाते हैं। इस उपाय को किसी भी अमावस्या या पूर्णिमा तिथि को ही करें।

 

ये भी पढ़ेः गृहप्रवेश 2019 : नवंबर, दिसबंर में ये हैं सबसे उत्तम शुभ मुहूर्त

1- यदि आपका धन किसी के पास फंस गया है और वह उसे वापस नहीं कर रहा तो अमावस्या या पूर्णिमा तिथि को सुबह स्नान के बाद, एक ताम्बे के लोटे में जल लेकर उसमें लाल मिर्च के 11 बीज डालकर उगते हुए सूर्यदेव को चढ़ाते हुए प्रार्थना करे की आपके पैसे जल्दी वापस मिल जाये। जल चढ़ाने के पहले उगते हुये सूर्य को देखते हुए इस मंत्र- “ऊँ आदित्याय नमः” का 108 बार जप जरूर करें। कुछ ही दिनों में जिसके पास आपका पैसा है वह स्वयं घर आकर पैसे वापस देगा।

 

ईद-ए-मिलाद-उन-नबी: 10 नवंबर 2019

 

2- अमावस्या या पूर्णिमा तिथि को देशी कपूर को तांबे के पात्र में कपूरी पान पर रखकर जलाकर उसका काजल बना लें। अब उसी काजल से एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसने पैसा लिया है। उसका नाम लिखने के बाद नाम लिखे भोजपत्र पर जहां नाम लिखा है 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपना धन शीघ्र लौटाने को कहे। इतना करने के बाद उस भोजपत्र को अपनी तिजोरी में किसी लाल पत्थर से दबा दें। यह एक सिद्ध आजमाया हुआ रामबाण उपाय है। कुछ ही दिनों मे आपका पैसा मिल जाएगा।

***********

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो