भगवान पर चढ़े फूल का कर लें यह उपाय, चारो ओर से अचानक बढ़ जायेगी इनकम

भगवान पर चढ़े फूल का कर लें यह उपाय, चारो ओर से अचानक बढ़ जायेगी इनकम

Shyam Kishor | Publish: Jun, 14 2019 01:03:19 PM (IST) धर्म कर्म

इस उपाय से बरसने लगेगा धन, हो जायेगी हर इच्छा पूरी

अगर आप किसी मंदिर में गए और भगवान के चरणों में चढ़े हुए फूल आपको पंडित जी से या अन्य माध्यम से मिल जाएं तो समझिए आपकी किस्मत खुलने का आशीर्वाद भगवान ने आपको दें दिया। जानें भगवान पर चढ़े कैसे आपकी आय में अचानक वृद्धि होने लगती।

 

मंदिर से मिले भगवान पर चढ़े फूल और हार का क्या करना चाहिए? इन्हें घर में रखने और नहीं रखने दोनों के अलग-अलग नियम है। अक्सर जब लोग मंदिर जाते हैं उन्हें पुजारी भगवान के चढ़े हुए फूल प्रसाद के साथ दे देते हैं। इन्हें आशीर्वाद समझकर लोग घर ले भी आते हैं लेकिन जब ये फूल या हार सूख जाते हैं तो सबसे ज्यादा परेशानी इस बात की होती है कि अब अन फूलों का क्या किया जाए।

 

हमेशा के लिए पैसों की समस्या हो जायेगी दूर, घर में ही कर लें इन 10 में से कोई भी एक उपाय

 

कुछ लोग तो अशुभ होने के डर से इन फूलों के फेक देते हैं तो कुछ लोग बहुत ही संभालकर रखते है। अगर आपको मंदिर से भगवान पर चढ़े हुए फूल या हार दिया जाता है तो उसे पहले घर की उस अलमारी में रखना चाहिए जिसमें आप अपने गहने और पैसे रखते हैं। अगर प्रसाद में फूल मिला कर दिया जाता है तो उसे तिजोरी में रख देना चाहिए। फूल सूखने पर बिखरे नहीं बल्कि लाल कपड़ें की एक पोटली में बांध कर रख हमेशा के लिए घर की तिजोरी या फिर पूजा स्थल में रख दें। ऐसी मान्यता है ऐसा करने से घर में रहने वाले लोगों की आय में अचानक ही तेजी से वृद्धि होने लगती है।

 

शुक्रवार को भोलेनाथ ऐसे करते हैं सबकी इच्छा पूरी

 

अगर आपको यात्राओं के दौरान किसी ऐसे मंदिर से फूल या हार मिले तो उस समय सबसे अधिक समस्या होती है क्योंकि यात्रा में उनको संभालकर रखना बहुत कठिन होता है। ऐसे में आप उन फूलों को अपने सीधे हाथ की हथेली पर रखकर सूंघें, सूंघने के बाद उसे किसी पेड़ की जड़ में रख दें या किसी सरोवर, नदी आदि में बहा दें। सूंघने से आप उस फूल में मौजूद सकारात्मक ऊर्जा को अपने भीतर उतार लेते हैं। अगर फूल को घर लाने चाहते हैं तो किसी सफेद कागज या अन्य किसी माध्यम से अपने घर लाकर उपरोतक्ति विधि द्वारा करें। भगवान की कृपा से अपकी सभी मनोकामनाएं धीरे-धीरे पूरी होने लगती है।

*****************

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned