मिलेगी मनचाही नौकरी, केवल एक बार कर लें असरदार उपाय

manchahi naukri pane ke tantrik upay : मिलेगी मनचाही नौकरी, केवल एक बार कर लें असरदार उपाय

Shyam Kishor

November, 2811:54 AM

आज के इस प्रतिस्पर्धा के समय में सरकारी नौकरी तो दूर, कई नौवजवानों को अच्छी खासी योग्यता होने के बाद भी प्राईवेट नौकरी भी मिलना बहुत कठिन सा प्रतित होता है। अगर किसी को मनचाही नौकरी नहीं मिल पा रही हो तो तंत्र के बहुत असरदार ये 6 उपायों को केवल एक बार आजमा कर देखें। इन उपायों को करने से निश्चित ही आपकी मनचाही नौकरी की कामना पूरी हो जाएगी।

 

शुक्र बलवान होने पर करता है ऐसा कमाल और ये उपाय करते ही करने लगता है हर इच्छा पूरी


1- मनचाही नौकरी के लिए पहला उपाय

अगर बेहतर और मनटाही नौकरी की तलाश कर रहे हो तो अपने कमरे में आकाश में उड़ते हुए श्री हनुमान जी भगवान की तस्वीर लगाकर पूजा करें।

2- मनचाही नौकरी के लिए दुसरा उपाय

जिस दिन मनचाही नौकरी का इंटरव्‍यू देने अपने घर से निकले तो इंटरव्यू स्थल तक पहुंचने की अवधी में 7 बार मन ही मन श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें। निश्चित ही हनुमान जी की कृपा से आपकी मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है।

 

साईं बाबा की इस स्तुति के पाठ से तत्काल दिखाई देते हैं चमत्कार, हर इच्छा हो जाती पूरी

 

3- मनचाही नौकरी के लिए तीसरा उपाय

मनचाही नौकरी एवं नौकरी में प्रमोशन की कामना हो तो, प्रति शनिवार के दिन इस मंत्र का जप 108 बार करें।
मंत्र- "ॐ शं शनैश्चराय नम:"।।

4- मनचाही नौकरी के लिए चौथा उपाय

जो भी नौजवान मनचाही नौकरी एवं जीवन में अच्छी सफलता की कामना करते हैं वे, पक्षियों को सुबह के समय सात प्रकार के अनाज को एक साथ मिलाकर खिलावें। इस उपाय को करने मनचाही नौकरी और सफलता की कामना पूरी हो जाती है।

 

केवल सप्ताह भर में हो जाएगी हर समस्या दूर, कर लें यह उपाय

 

5- मनचाही नौकरी के लिए पांचवां उपाय

मनचाही नौकरी पाने के लिए इंटरव्‍यू पर जाते समय एक हरा नीबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें। अब उस नींबू को हनुमान जी के चरणों में रखकर इस हनुमान मंत्र का 108 बार जप करें।
मंत्र- ‘’ॐ श्री हनुमते नम: ।।

6- मनचाही नौकरी के लिए छठवां उपाय

लगातार 7 दिनों तक किसी प्राचीन शिवलिंग पर गाय के कच्चे दुध से अभिषेक करने से मनचाही नौकरी की इच्छा भगवान महादेव पूरी कर देते हैं।

**************************

मिलेगी मनचाही नौकरी, केवल एक बार कर लें असरदार उपाय
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned