scriptसावन में कर लें त्रिकोण का आसान उपाय, धन की होगी बारिश, कर्ज से मिलेगी मुक्ति | sawan me dhan prapti ke aasan upay in hindi | Patrika News
धर्म-कर्म

सावन में कर लें त्रिकोण का आसान उपाय, धन की होगी बारिश, कर्ज से मिलेगी मुक्ति

sawan me dhan prapti ke aasan upay: सावन में कर लें त्रिकोण का आसान उपाय, धन की होगी बारिश, सावन मास में एक बार इस लाल त्रिकोण के उपाय को एक बार करके देखें।

भोपालJul 25, 2019 / 11:42 am

Shyam

sawan me dhan prapti ke aasan upay

सावन में कर लें त्रिकोण का आसान उपाय, धन की होगी बारिश, कर्ज से मिलेगी मुक्ति

सावन मास में अगर धन प्राप्ति की चाहत हो तो ये आसान सा उपाय जरूर करें। व्यक्ति के जीवन में कभी कभी ऐसी परिस्थिति बन जाती है जिसके चलते न चाहते हुए भी कि से पैसा कर्ज लेना पड़ता है, व्यक्ति कर्ज ले तो लेता पर उसे चुकाना किसी किसी के लिए बड़ा ही कठिन होता है। अगर आप भी कर्ज से परेशान है तो सावन मास में एक बार इस लाल त्रिकोण के उपाय को एक बार करके देखें।

 

Sawan maas : घर में यहां स्थापित करें शिवजी का त्रिशुल, बनी रहेगी सुख-शांति और समृद्धि

 

कर्ज से मुक्ति के लिए रावण संहिता में एक अद्भुत उपाय बताया गया है, यह उपाय इतना प्रभावी है कि इसे करने के बाद शीघ्र ही कर्ज मुक्ति होने लगती है। इस उपाय से आर्थिक संकट भी हमेशा के लिए खत्म हो जाता है। कर्ज मुक्ति का मुख्य कारक ग्रह मंगल ग्रह है, ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को भूमि, भवन, संपत्ति और कर्ज मुक्ति का कारक ग्रह माना जाता है।

मंगल ग्रह का यंत्र त्रिकोण आकार का होता है, जिसे तांबे पर बनाया जाता है, इस यंत्र की पूजा सावन मास में विधि विधान से करने से मंगल के दोष से राहत मिलने के साथ कर्ज भी तेजी से उतरने लगता है। रावण संहिता में लाल त्रिकोण का अद्भूत उपाय बताया गया है।

 

सावन मास में की जानें वाली शिवजी की सबसे सुंदर पूजा, बिन मांगे ही मिल जाता है सबकुछ

 

इस उपाय बढ़ने लगेगी धन आवक

सावन मास में लाल त्रिकोण के इस उपाय को करने से अचावन धन आवक बढ़ने लगती है। एक भोजपत्र पर केसर की स्याही से मोटी लकीर वाला त्रिकोण बनाएं। त्रिकोण बनाने में इस बात का विशेष ध्यान रखे कि त्रिकोण का एक नुकीला हिस्सा उपर की ओर हो और दो कोण नीचे की ओर हो। इसे सीधे पिरामिड की तरह बनाना है। अब इस त्रिकोण के बिलकुल मध्य में एक छोटा सा वृत्त बनाएं फिर इस वृत्त के बीचोंबीच एक बिंदी लगाएं।

 

Sawan Maas : सुख-सम्रद्धि, व्यापार में उन्नति, नौकरी में सफलता, रोग से मुक्ति, शत्रु से मुक्ति दिला देगा शिव का तांत्रिक शाबर मंत्र

 

यह पूरा चित्र केसर की स्याही से ही बनाना है, अब इस यंत्र के सामने बैठकर एक माला “ऊँ भौमाय नमः” मंत्र की जप करें। मंत्र जप पूरा होने के बाद भोजपत्र को धीरे-धीरे मोड़कर एक चांदी के ताबीज में भरकर लाल धागे में बांधकर अपने गले या दाहिनी भुजा पर बांध लें। इस उपाय के बाद अचानक धन आवक में वृद्धि होने लगेगी साथ पुराना से पुराना कर्ज से कुछ ही दिनों में छुटकारा मिल जायेगा। इसे लाल रेशमी कपड़े में बांधकर अपने पर्स में भी रखा जा सकता है।

************

sawan me <a  href=
dhan prapti ke aasan upay” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/25/02_4885511-m.png”>

Home / Astrology and Spirituality / Dharma Karma / सावन में कर लें त्रिकोण का आसान उपाय, धन की होगी बारिश, कर्ज से मिलेगी मुक्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो