मार्च के अंतिम शनिवार का ये उपाय, रोजगार, नौकरी, मकान, मनचाहा प्यार, विवाह जैसी 10 इच्छाएं कर देगा पूरी

मार्च के अंतिम शनिवार का ये उपाय, रोजगार, नौकरी, मकान, मनचाहा प्यार, विवाह जैसी 10 इच्छाएं कर देगा पूरी

By: Shyam

Updated: 29 Mar 2019, 05:18 PM IST

मार्च 2019 का अंतिम शनिवार का दिन इस बार है बेहद खास, इस दिन जो भी उपाय शनि देव के निमित्त किये जायेंगे, शनि महाराज रोजगार, नौकरी, व्यापार, खुद का घर, मनचाहे प्यार की प्राप्ति, विवाह में आ रही बाधाएं, लड़ाई झगड़ों से छुटकारा, धन की समस्या, घर की बाधाएं, नौकरी में तरक्की सहित अनेक परेशानियां दूर कर देंगे । शनिवार के दिन ये उपाय एक बार जरूर करें ।

 

1- अपनी लम्बाई के बराबर एक लाल रेशमी धागा लें और उसको गंगाजल मिले जल से धोकर आम के एक पत्ते लपेटकर- ‘ॐ नमः शिवाय’ का 108 बार उच्चारण करते हुए किसी पवित्र नदी के बहते जल में प्रवाहित कर दें । इस उपाय से हर तरह की बाधाएं दूर हो जायेगी ।

2- शनिवार की शाम को एक ताजी रोटी अपने सामने रखकर, जो भी आपकी मनोकामना हो उसे 11 बार रोटी पर ॐ शनि देवाय नमः बोलते हुये कहे । बाद उस रोटी को काले कुत्ते या काली गाय को खिला दें । इस टोटके से सारे बिगड़े हुये काम बनने लगेंगे ।

3- शनिवार की शाम को 11 बार पहले हनुमान चालीसा का पाठ हनुमान जी के मंदिर में उनके सामने खड़े होकर करें । पाठ करने के 11 हनुमान चालीसा की पुस्तक पढ़ने वाले बच्चों को दान कर दें । ऐसा करने से आपके किस्मत के बंद दरवाजे खुल जायेंगे और कुछ ही समय में राजयोग जैसा भाग्य आपका बन जायेगा ।


4- शनिवार की शाम को चीटियों या काली मछलियों को कुछ न कुछ अन्न रूप में खिलाने से शनि देव प्रसन्न होकर मनचाही इच्छा पूरी होने का आशीर्वीद देते हैं ।

5- अगर संभव हो तो 11 गरीबों को भोजन कराये या फिर फलों का दान करें, ऐसा करने से नौकरी, विवाह, व्यापार में आने वाली सभी बाधाएं दूर हो जायेगी ।

6- शनिवार के दिन सुबह शनि देव की प्रतिमा का सरसों के तेल से अभिषेक करें, एवं शाम के समय पीपल के पेड़े के नीचे 11 दीपक शनि कृपा प्राप्ति के निमित्त जलाये । इस उपाय से हर तरह की रूकावटे खत्म हो जाती हैं ।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned