धौलपुर का नीरज अब बॉलीबुड में दिखाएगा जलबे

धौलपुर. बागी, बीहड़ और बंदूक के नाम से बॉलीबुड में ख्याति प्राप्त धौलपुर अब मुख्य किरदार में भी नजर आएगा। धौलपुर के नीरज गुर्जर ने फिल्म 'कांडÓ के साथ बॉलीुबुड में प्रवेश किया है। इससे पहले 2 दर्जन से अधिक धारावाहिकों में अपनी भूमिका निभा चुके नीरज के पिता महेंद्र गुर्जर जलदाय विभाग में सेवारत हैं।

By: Naresh

Updated: 02 Jul 2020, 10:34 AM IST

धौलपुर का नीरज अब बॉलीबुड में दिखाएगा जलबे

- फिल्म 'काण्डÓ में नजर आएंगे मुख्य भूमिका में
-अभी तक छोटे पर्दे पर दिखाया हुनर

धौलपुर. बागी, बीहड़ और बंदूक के नाम से बॉलीबुड में ख्याति प्राप्त धौलपुर अब मुख्य किरदार में भी नजर आएगा। धौलपुर के नीरज गुर्जर ने फिल्म 'कांडÓ के साथ बॉलीुबुड में प्रवेश किया है। इससे पहले 2 दर्जन से अधिक धारावाहिकों में अपनी भूमिका निभा चुके नीरज के पिता महेंद्र गुर्जर जलदाय विभाग में सेवारत हैं। शुरू से ही नीरज को अभिनय करने का शौक था, जो समय के साथ धीरे-धीरे परवान चढऩे लगा और धौलपुर का यह कलाकार अब बॉलीबुड में प्रवेश कर चुका है। जिले के लिए यह गौरव की बात है कि छोटे से शहर से निकलकर एक कलाकार मुख्य किरदार में धौलपुर का नाम गौरवान्वित करेगा।
नीरज के बड़े भाई संजय कसाना ने बताया कि एमबीए की पढ़ाई के बाद नीरज ने छोटे पर्दे पर एंट्री की। उसके बाद लगातार 4 वर्ष संघर्षरत रहने के बाद उन्हें सफलता मिली। बताया कि यह पिक्स फिल्म बिहार की सत्य घटना पर आधारित है। जिसको प्रेम प्रसंग को लेकर बनाया गया है। फिल्म में बिहार और मुंबई में फिल्मांकन किया गया है। इससे पहले नीरज गुर्जर द्वारा ड्रीम गर्ल, वीरा तू मेरा हीरो, आहट, टशन-ए-इश्क, इश्कबाज, डोली अरमानों की, भक्ति में शक्ति, दीया और बाती, रिश्तों का चक्रव्यूह मेरे अंगने में, अकबर बीरबल, महाराजा रंजीत सिंह, दिल से दिल तक, तुम ऐसे ही रहना आदि में अपनी भूमिका अदा की है।
फिल्म में बिहार की प्रेम कथा को लेकर जो आए दिन घटनाएं सुनने को मिलती है, उनका फिल्मांकन किया गया है। जिसमें प्रेमी युगल को स्थानीय लोगों द्वारा मार दिया जाता है, उसके बाद फिल्म की मुख्य कहानी शुरू होती है। धौलपुर के युवाओं में फिल्म को लेकर उत्साह है। बेचैनी से बड़े पर्दे पर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। धौलपुर के लिए यह पहली बार है, जब कोई कलाकार बड़े पर्दे पर अहम भूमिका में नजर आएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned