scriptPNB में है खाता जो जल्द निकाल लें अपना पैसा, बैंक भेज रहा है अलर्ट | PNB will close this service by 30 april | Patrika News

PNB में है खाता जो जल्द निकाल लें अपना पैसा, बैंक भेज रहा है अलर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 01:43:52 pm

Submitted by:

manish ranjan

पंजाब नेशनल बैंक बंद करने जा ये सर्विस
30 अप्रैल से पहले निकाल लें पैसा
वरना फंस जाएगा आपका पैसा

PNB

PNB में है खाता जो जल्द निकाल लें अपना पैसा, बैंक भेज रहा है अलर्ट

नई दिल्ली। अगर आपका अकाउंट देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक यानी कि पंजाब नेशनल बैंक में है तो आपके लिए ये खबर जरुरी है। दरअसल पंजाब नेशनल बैंक अपने सभी ग्राहकों को एक एसएमएस के जरिए अलर्ट भेज रहा है। बैंक अपने ग्राहकों को ये आगाह कर रहा है कि 30 अप्रैल के बाद पीएनबी अपनी एक खास सर्विस को बंद करने जा रहा है।
बंद हो रही है ये सुविधा

पंजाब नेशनल बैंक ने कहा कि 30 अप्रैल से बैंक अपना वालेट पीएनबी किटी बंद कर देगा। ऐसे में अगर पीएनबी किटी कोई पैसा जमा है तो तुरंत निकाल लें, वरना आपका पैसा इसमें फंस सकता है।
ये भी पढ़ें: Facebook को हुआ करोड़ों का नुकसान, पिछले साल की तुलना में 51 फीसदी घटा मुनाफा

दिसंबर में ही शुरु की थी सर्विस

आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक ने दिसंबर 2016 में यह सर्विस लॉन्च की थी। क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग की जगह पीएनबी किटी से पेमेंट किया जा सकता है। इसकी खास बात यह है कि इसमें नेटबैंकिंग का पासवर्ड या कार्ड की जानकारी आदि भी किसी के साथ शेयर नहीं होती है।
ऐसे बचाएं अपना पैसा

अगर आपका भी पैसा बैंक के वॉलेट में है तो आप IMPS या नेट बैंकिंग के दूसरे मोड के जरिए अपने पैसे को 30 अप्रैल से पहले ट्रांसफर कर लें। वरना इस वॉलेट में रखा आपका पैसा फंस जाएगा।
Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो