ONGC भर्ती परीक्षा में आपने भी किया था अप्लाई तो ऐसे देख सकते हैं अपना रिजल्ट

  • ओएनजीसी ने 29 जुलाई को 4182 ट्रेड एवं टेक्निशियन अप्रेंटिस रिक्तियों के लिए निकाला था भर्ती विज्ञापन
  • ओएनजीसी के शेड्यूल के अनुसार नतीजों की घोषणा मूल रूप से 24 अगस्त 2020 को की जानी थी

By: Saurabh Sharma

Published: 08 Sep 2020, 11:00 AM IST

नई दिल्ली। देश की महारत्न कंपनियों में से एक तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड यानी ओएनजसी ( ONGC ) की ओर से भर्ती परीक्षा के नतीजे सोमवार को जारी कर दिए हैं। कंपनी की ओर से 29 जुलाई 2020 को करीब 4182 ट्रेड एवं टेक्नीशियन अप्रेंटिस रिक्तियों के लिए भर्ती निकाली थी। इनके परिणाम अप्रेंटिस पोर्टल ongcapprentices.ongc.co.in पर जारी की गई हैं। ओएनजीसी में अप्रेंटसशिप के लिए आवेदन किये उम्मीदवार अपने ट्रेड के लिए के ओएनजीसी अप्रेंटिसशिप रिजल्ट 2020 के साथ-साथ ट्रेड के अनुसार ओएनजीसी मेरिट लिस्ट 2020 जारी होने के बाद ऑफिशियल अप्रेंटिस पोर्टल पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः- Airtel Xstream Fibre: कीमत से लेकर स्पीड तक और जानें क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं

ऐसे देखें नतीजे
जानकारी के अनुसार ओएनजीसी में 4182 ट्रेड एवं टेक्निशियन अप्रेंटिस रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट और मेरिट लिस्ट में नाम चेक करने के लिए ओएनजीसी के अप्रेंटिस पोर्टल, ongcapprentices.ongc.co.in पर जाकर देख सकते हैं। सबसे आपको इसके लिए सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद उम्मीदवार को अपने ईमेल आईडी और पासवर्ड को भरकर साइन-इन करना होगा। जिसके बाद उम्मीदवार अपना ओएनजीसी अप्रेंटिसशिप रिजल्ट ऑनलाइन देख सकेगा। वहीं उम्मीदवार ओएनजीसी के अप्रेंटिस पोर्टल पर जारी किए हुए मेरिट लिस्ट में अपना नाम भी देख पाएगा।

यह भी पढ़ेंः- पहले दिन करीब 3 गुना आए Happiest Minds IPO के लिए आवेदन, आज फिर से देखने को मिलेगी रौनक

पहले दो बार हो चुकी है डेट एक्सटेंड
ओएनजीसी द्वारा नतीजे जारी करने की तारीखों को दो बार आगे बढ़ा चुकी थी। ट्रेड एवं टेक्निशियन अप्रेंटिस रिक्तियों जारी शेड्यूल के अनुसार नतीजे 24 अगस्त 2020 को जारी होने थे। उसके बाद तारीखों को फिर बदलकर 3 सितंबर कर दिया गया। बाद में इसे 7 सितंबर को जारी करने की सूचना दी गई। इस बार कंपनी की ओर से नतीजे जारी कर दिए गए।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned