scriptEducation Fair: भविष्य को लेकर सारी शंकाएं हुईं दूर, छात्रों ने करियर और कोर्स को लेकर पूछे सवाल | Edufest, Education Fair In Jaipur, Jaipur News | Patrika News
शिक्षा

Education Fair: भविष्य को लेकर सारी शंकाएं हुईं दूर, छात्रों ने करियर और कोर्स को लेकर पूछे सवाल

Education Fair: कार्यक्रम के तहत एक ही छत के नीचे देश की नामी यूनिवर्सिटी व शैक्षणिक संस्थान मौजूद दिखे। साथ ही सभी ने मिलकर विद्यार्थियों की काउंसलिंग की।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 03:52 pm

Shambhavi Shivani

Education Fair
Education Fair In Jaipur: मानसरोवर एग्जीबिशन ग्राउंड में आयोजित एजुकेशन फेयर में शनिवार को भी छात्रों का उत्साह देखने को मिला। इस दौरान छात्रों ने मन में उठ रहे सभी सवालों के जवाब पाए। साथ ही उन्हें करियर को लेकर संभावनाएं दिखी, जिससे उनमें संतुष्टि की भावना दिखी।

तीन दिवसीय फेस्ट का आज होगा समापन

एजुफेस्ट (Edufest) कार्यक्रम के तहत एक ही छत के नीचे देश की नामी यूनिवर्सिटी व शैक्षणिक संस्थान मौजूद दिखे। साथ ही सभी ने मिलकर विद्यार्थियों की काउंसलिंग की। आज यानी कि रविवार को इस फेस्ट (Education Fair In Jaipur) का आखिरी दिन है। इस तीन दिवसीय फेस्ट में विद्यार्थियों को उनके करियर और एडमिशन से जुड़े हर सवाल के जवाब मिल रहे हैं।
यह भी पढ़ें

IAS की सैलरी जान हो जाएंगे हैरान…घर, गाड़ी और साथ ही ये सुविधाएं भी 

ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा (Education Fair In Jaipur)

छात्रों को नए कोर्सेज की जानकारी मिल रही है। एजुफेस्ट 2024 (Education Fair In Jaipur) का समय सुबह सवा 11 बजे से रात 8 बजे तक है। यहां पूर्ण रूप से एयरकंडिशन डोम बना हुआ है। फेयर में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा है। अधिक जानकारी के लिए 9772201211, 9928015903 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 

Hindi News/ Education News / Education Fair: भविष्य को लेकर सारी शंकाएं हुईं दूर, छात्रों ने करियर और कोर्स को लेकर पूछे सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो