scriptTNDTE Diploma Exam Time Table 2021: टीएनडीटीई डिप्लोमा परीक्षा के लिए शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक | TNDTE Diploma Exam Time Table 2021 released; Here's How To Download | Patrika News

TNDTE Diploma Exam Time Table 2021: टीएनडीटीई डिप्लोमा परीक्षा के लिए शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक

Published: Jun 12, 2021 10:48:55 am

Submitted by:

Deovrat Singh

TNDTE Diploma Exam Time Table 2021: तमिलनाडु तकनीकी शिक्षा निदेशालय ने TNDTE डिप्लोमा परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा।

open book exam

TNDTE Diploma Exam Time Table 2021: तमिलनाडु तकनीकी शिक्षा निदेशालय ने TNDTE डिप्लोमा परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा। छात्र अधिक जानकारी के लिए टीएनडीटीई की आधिकारिक वेबसाइट tndte.gov.in पर जा सकते हैं। टीएनडीटीई डिप्लोमा परीक्षा 24 जुलाई 2021 को सुबह 10 बजे से शुरू होगी।

Click Here For Check Time Table

TNDTE डिप्लोमा परीक्षा का टाइम टेबल टेबल 1st, 2nd, 3rd, 4th, 5th, 6th, 7th और 8th सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए घोषित किया गया है। डीओटीई परीक्षा में बैठने वाले छात्र नीचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक से टीएनडीटीई डिप्लोमा टाइम टेबल 2021 की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

TNDTE डिप्लोमा परीक्षा टाइम टेबल में परीक्षा की तारीख और समय शामिल है। छात्र नीचे बताए गए चरणों का पालन करके भी शेड्यूल को पीडीएफ प्रारूप में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डेटा साइंस में दो नए एमटेक प्रोग्राम लॉन्च, पढें पूरी डिटेल्स

How To Download TNDTE Exam 2021 Time Schedule
तमिलनाडु तकनीकी शिक्षा निदेशालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होमपेज पर उपलब्ध नोटिफिकेशन सेक्शन में जाएं।
पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए “डिप्लोमा बोर्ड परीक्षा – अप्रैल 2021 टाइम टेबल” लिंक पर क्लिक करें।
आप अपनी शाखा के अनुरूप TNDTE डिप्लोमा परीक्षा समय सारणी 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।
छात्र आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से टीएनडीटीई डिप्लोमा टाइम टेबल 2021 की जांच कर सकते हैं और एक बार टाइम टेबल डाउनलोड करने के बाद विषयों की संख्या, परीक्षा की तारीख, समय और बहुत कुछ जैसे विवरणों की जांच करें। TNDTE डिप्लोमा परीक्षा समय सारणी 2021 के बारे में अधिक जानकारी के लिए, छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे ऊपर साझा की गई आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।

यह भी पढ़ें

एनईएसटी परीक्षा की नई तारीख जारी, 15 जुलाई तक करें आवेदन



Web Title: TNDTE Diploma Exam Time Table 2021 released; Here’s How To Check

ट्रेंडिंग वीडियो