scriptAAP leader sanjay singh targets yogi Adityanath sarkar | UP Assembly Elections 2022 : पिछली सरकारों के काम का फीता काट रही योगी सरकार, 2022 में विदाई तय | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : पिछली सरकारों के काम का फीता काट रही योगी सरकार, 2022 में विदाई तय

UP Assembly Elections 2022- आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की हां में हां मिलाते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार पिछली सरकार की योजनाओं का फीता काट रही है। अब यह कितना भी फीता काट लें, 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की विदाई तय है।

लखनऊ

Updated: November 17, 2021 06:47:20 pm

लखनऊ. UP Assembly Elections 2022- आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की हां में हां मिलाते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार पिछली सरकार की योजनाओं का फीता काट रही है। अब यह कितना भी फीता काट लें, 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की विदाई तय है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की गाड़ी के पीछे योगी आदित्‍यनाथ के पैदल चलने पर तंज किया। कहा कि योगी आदित्यनाथ से मेरे व्‍यक्तिगत मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वह देश के सबसे बड़े राज्‍य के मुख्‍यमंत्री हैं। उन्‍हें ऐसे हाल में देखना अच्‍छा नहीं लगता। प्रधानमंत्री ने चुनाव से पहले उन्‍हें सड़क पर पैदल छोड़ दिया तो चुनाव में उनका क्‍या हश्र होने वाला है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।
sanjay_singh1.jpg
योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि स्‍कूलों में बच्‍चों को नमक रोटी खानी पड़ रही है। कानून व्‍यवस्‍था बदहाल है। बेरोजगारों को रोजगार मांगने पर लाठियां मिल रही हैं। कोरोना काल में चील कौओं ने लोगों की लाशों को नोचा उसे यूपी की जनता भूलने वाली नहीं है। 2022 में उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय है।
पुलिस हिरासत में मौतों के मामले में यूपी नम्बर वन : संजय सिंह
संजय सिंह ने कहा कि योगी राज में 1318 लोगों की हिरासत में मौत हुई है। कस्‍टडी में मौत के मामले में उत्‍तर प्रदेश नंबर वन है। इसमें अधिकतर पिछड़े, दलित और हिंदू परिवारों के बच्‍चे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में घूम-घूमकर हिंदू-मुस्लिम का जहर बोने वाले मुख्‍यमंत्री को पुलिस हिरासत में एक के बाद एक हो रही हत्‍याओं पर जवाब देना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.