Assam Assembly Elections 2021: असम दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, कामाख्या मंदिर में किए दर्शन

  • Assam Assembly Elections 2021 असम दौरे पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
  • गोवाहटी में किए मां कामाख्या के दर्शन
  • होजाई , कलाईगांव और रंगिया विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी रैली

By: धीरज शर्मा

Published: 17 Mar 2021, 12:29 PM IST

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021 ) के चलते बीजेपी के स्टार प्रचार और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को चुनावी रैली कर रहे हैं। दरअसल हिंदुत्व के ब्रांड एंबेसेडर बन चुके योगी के भाषणों का बीजेपी को काफी फायदा मिल रहा है। हिंदू वोटर्स को योगी के भाषण आकर्षित करते हैं। यही वजह है कि असम में योगी अपनी चीरपरिचत अंदाज में विरोधियों पर हमला करते नजर आएंगे।

योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोवाहटी में कामाख्या मंदिर पहुंचे। यहां मां कामाख्या के दर्शनों के साथ ही उन्होंने पूजा अर्चना भी की।

यह भी पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021: जानिए कौन हैं बदरुद्दीन अजमल, जिनसे गठबंधन पर कांग्रेस को घेर रही बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल के बाद पश्चिम बंगाल और अब असम में अपने भाषणों के जरिए पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार में जुटे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को होजाई विधानसभा, कलाईगांव विधानसभा, रंगिया विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इससे पहले योगी गोवाहटी स्थित मां कामाख्या मंदिर के मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने दर्शन करने के साथ पूजा-पाठ किया।

आपको बता दें बीजेपी के लिए वोट बंटोरने में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ काफी फायदेमंद साबित हुए हैं। वैसे तो हमेशा ही बीजेपी के लिए योगी स्टार प्रचारकों में रहे, लेकिन जब से उन्होंने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली है, तब से बीजेपी के कद्दावर नेताओं में गिनती शुरू हो गई है। फिर चाहे वो बिहार के विधानसभा चुनाव हों या फिर हैदराबाद के निकाय चुनाव। योगी के आकर्षक भाषणों ने हिंदू वोट बैंक को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021: देखिए कांग्रेस नेता का जीत के लिए अनूठा प्रचार

इससे पहले सीएम योगी के कल पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार किया था। इस दौरान सीएम योगी के निशाने पर तृणमूल कांग्रेस और सीएम ममता बनर्जी थीं। उन्होंने कहा था कि बंगाल में सरकार बनते ही टीएमसी के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी चोट पर उन्हें वोट नहीं मिलने वाले। ना ही इस बार टीएमसी की सत्ता में वापसी होगी। अब प्रदेश की जनता परिवर्तन की राह देख रही है।

परिवर्तन को लेकर भी उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि रैली से पहले अब ममता मां चंडी के दर्शन कर रही हैं, ये परिवर्तन नहीं तो और क्या है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned