scriptUp assembly election 2022: राजा भैया ने अखिलेश यादव को दिया करारा जवाब, गरजते हुए राजा ने कही ये बात, देखें वीडियो | Raja bhaiya reaction on Akhilesh Yadav comment Kunda main kundi | Patrika News

Up assembly election 2022: राजा भैया ने अखिलेश यादव को दिया करारा जवाब, गरजते हुए राजा ने कही ये बात, देखें वीडियो

locationलखनऊPublished: Feb 26, 2022 09:56:28 am

Submitted by:

Prashant Mishra

Raja Bhaiya reaction on Akhilesh Yadav comment: राजा भैया के कमेंट के बाद कुंडा की सियासत काफी गरमा गई है। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया आमने-सामने आ गए हैं। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादनव ने कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान राजा भैया का नाम लिए बगैर किए गए कमेंट का जवाब रघुराज प्रताप सिंह ने तीखे अंदाज में दिया है।

raja_4.jpg
Raja bhaiya reaction on Akhilesh Yadav comment: उत्तर प्रदेश के बाहुबली राजनेताओं में शुमार रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अखिलेश यादव के उस कमेंट का जवाब दिया है जिसमें अखिलेश यादव ने कुंडा में कुंडी लगा देने की बात कही थी। रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने जवाब देते हुए कहां है कि “धरती पर कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा सके, सात पीढ़ियां लग जाएंगी नहीं लगा सकते, प्रश्न ही नहीं उठता। राजा भैया के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
रघुराज प्रताप ने कही यह बात

अपने बयान में रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि एक नेता आए थे हम बड़े दिन से बर्दाश्त कर रहे हैं। ओछी टिप्पणियां की जा रही हैं। आपने देखा होगा और आप मानते होंगे हमने कभी किसी के ऊपर टिप्पणी नहीं की। कभी हल्की बात नहीं कही। हमने हमेशा मंच की गरिमा और भाषा की मर्यादा को बचाकर और बना कर रखा है। लेकिन बहुत हो गया सुनते-सुनते, तब जाकर आज हम अपनी प्रतिज्ञा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ रहे हो लोकतंत्र है सभी लड़ रहे हैं। अपना एजेंडा बताओ, नीति व घोषणा पत्र बताओ, लेकिन जो जिस भाषा में समझे। कह रहे हैं 10 मार्च को सरकार बन रही है गलतफहमी दूर कर लेना, न सरकार बन रही है न बनने दूंगा। हम चाहते हैं कि अपने क्षेत्र का चुनाव शांति से निपट जाए क्षेत्र की बदनामी न होने पाए। अधिकारी, प्रेस, मीडिया चाहे जो कुछ कहें लेकिन क्षेत्र में चुनाव में कभी हिंसा नहीं हुई। कुछ लोग हैं जो क्षेत्र को बदनाम करना चाहते। ‌
ये भी पढें: Bank holiday in March 2022: मार्च में बैंकों की है लंबी छुट्टी, समस्या से बचने के लिए पहले ही निपटा लें काम

गुलशन यादव के समर्थन में आयोजित सभा में अखिलेश ने किया कमेंट
समाजवादी पार्टी से कुंडा में प्रत्याशी गुलशन यादव के समर्थन में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम लिए बगैर कमेंट किया था। इस दौरान अखिलेश यादव ने कुंडा की जनता से आवाहन करते हुए कहा था कि जो लोग लंबे समय से जीत रहे हैं उन पर कुंडी लगा दो। जिसके बाद रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अखिलेश यादव को तीखा जवाब दिया है। राजा के जबाव के बाद राजनीतिक पारा गर्मा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो