scriptममता बनर्जी जी को यूपी वालों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए : स्मृति ईरानी | Smriti Irani attack on Mamta Banerjee Apologize to people of UP | Patrika News
चुनाव

ममता बनर्जी जी को यूपी वालों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए : स्मृति ईरानी

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी सोमवार को लखनऊ पहुंची हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एयरपोर्ट पर ममता बनर्जी का स्वागत किया। दो दिन ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। ममता वाराणसी भी जाएंगी।

लखनऊFeb 07, 2022 / 11:37 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Smriti Irani

,,Smriti Irani

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए टीएमसी सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को लखनऊ पहुंची। सपा प्रमुख अखिलेश यादव एयरपोर्ट पर ममता बनर्जी की अगवानी की। ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, राम का नाम लेने वालों को जेल भेजने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राम भक्तों पर गोली चलाने वालों का समर्थन करने उत्तर प्रदेश आई हैं। यह वही ममता बनर्जी हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता का अपमान करने में कभी कोई कसर नही छोड़ी। ममता बनर्जी को उत्तर प्रदेश के लोगों के भगवा कपड़े पहनने, टीका लगाने और बनारस का पान खाने तक पर आपत्ति थी। यूपीवासियों को गुंडा बताने वाली ममता बनर्जी जी को यहां आने से पहले माफी मांगनी चाहिए।
अखिलेश और सपा आज अकेले खड़े हैं – स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने सोमवार को जेवर में चुनावी सभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सवाल किया कि उनकी ऐसी क्या मजबूरी है जो ममता को पश्चिम बंगाल से बुलाना पड़ा अपने लिए समर्थन मांगने के लिए? उन्होंने कहा कि इससे यह सिद्ध हो गया है कि अखिलेश और सपा आज अकेले खड़े हैं और उनके समर्थन में बाहर प्रदेश से बाहर के लोगों को बुलाना पड़ रहा है। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि ममता बनर्जी ने अनेक मौकों पर उत्तर प्रदेश के लोगों की सभ्यता, संस्कृति और खान पान का अपमान किया और राम का नाम लेने पर लोगों को जेल में डाल दिया था।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022 : गोरखपुर शहर सीट पर योगी हैं पर लड़ाई आसान नहीं

राम का अपमान करने वालों को भूले नहीं – स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा कि यह भी क्या संयोग है कि, राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वाले और राम भक्तों पर गोली चलाने वाले आज साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि, वह राम का अपमान करने वालों को भूले नहीं। उन्होंने कहा कि सपा के एक नेता ने तो यहाँ तक कहा था कि ज़रुरत पड़ती तो राम भक्तों पर और गोली चलवाते। यह चुनाव ऐसे लोगों और अदालत के निर्णय के अनुरूप भव्य राम मंदिर बनाने वालों के बीच है।
यह भी पढ़ें

यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण में तीन अरबपति उम्मीदवार और करोड़पतियों की तो है भरमार, इस पार्टी के हैं सबसे अधिक करोड़पति

यह चुनाव सिर्फ जेवर एयरपोर्ट का नहीं – स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, यह चुनाव सिर्फ जेवर एयरपोर्ट अथवा टैक्सटाइल पार्क का नहीं बल्कि हर उस बेटी और मां का है जो सपा सरकार में असुरक्षित थी और उसे सम्मान नहीं मिला था। यह चुनाव हर उस भाई का है जिसे अपनी बहन की सुरक्षा में जान तक देनी पड़ी थी।

Home / Elections / ममता बनर्जी जी को यूपी वालों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए : स्मृति ईरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो