scriptUP Election 2022 Akhilesh yadav attack Ghosts will dance at BJP booths | पांचवें, छठे और सातवें चरण की वोटिंग में भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत : अखिलेश यादव | Patrika News

पांचवें, छठे और सातवें चरण की वोटिंग में भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत : अखिलेश यादव

UP Election 2022 fourth phase voting सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आज संडीला में गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे थे। और उनको भारी मतों से जिताने की अपील की। संडीला में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी सुनील अर्कवंशी मैदान में हैं। अखिलेश यादव ने चुनावी सभा में भाजपा की जमकर खिंचाई की है।

हरदोई

Published: February 21, 2022 02:18:21 pm

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी सुप्रीम अखिलेश यादव कहा कि, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के बाद से ही भाजपा को अपनी हकीकत पता चल गया। दूसरे चरण से तो भाजपा वाले नेता सुन्न पड़ गए। तीसरे चरण के मतदान के बाद से तो इनकी भाषा ही बदल गई है। अब चौथे चरण के मतदान के बाद हरदोई वालों के वोट से भाजपा शून्य हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पांचवें, छठे और सातवें चरण के मतदान के दौरान तो इनके बूथों पर भूत नाचेंगे। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आज संडीला में गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे थे। और उनको भारी मतों से जिताने की अपील की। संडीला में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी सुनील अर्कवंशी मैदान में हैं।
Akhilesh yadav
Akhilesh yadav
मुकाबला सीधा भाजपा और जनता का है

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़ी संख्या में गौशलाओं का निर्माण कराया गया था। इन्हीं गौशाला में गाय भूखी मर रही हैं। बाबजी जो बता रहे थे कि हम उत्तर प्रदेश को सुधार देंगे, किसानों की मदद करेंगे, वह तो अपने प्रिय जानवर का भी ध्यान नहीं रख पा रहे हैं। यह चुनाव सरकार बनाने का है। मुकाबला सीधा भाजपा और जनता का है।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 23 फरवरी को होगी वोटिंग

जनता भी भाजपा से लड़ रही चुनाव

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि, अब भाजपा को जनता से जरा सा भी समर्थन नहीं मिल रहा है, इसी कारण इनके नेताओं का भाषा ही बदल गई है। भाजपा के नेता तो घटिया भाषण देने लगे हैं। इस बार तो हमारे साथ ही जनता भी भाजपा से चुनाव लड़ रही है। जनता ने भाजपा को शून्य पर ले जाना तय कर लिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण के बारे में हैरान करने वाली जानकारियां जानें

प्रदेश में बनने जा रही है गठबंधन की सरकार

अखिलेश यादव ने कहा कि, प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और जब से सपा के साथ छड़ी आ गई है, यूपी का माहौल बदल गया है। साइकिल के साथ छड़ी अच्छी लग रही है। पहले, दूसरे और तीसरे चरण में जनता समर्थन दे चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.