scriptUP Election 2022 : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, भाजपा-सपा-बसपा पर बरसीं जनता से मांगा वोट | UP Election 2022 Priyanka Gandhi road show in ballia BJP SP BSP Attack | Patrika News
चुनाव

UP Election 2022 : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, भाजपा-सपा-बसपा पर बरसीं जनता से मांगा वोट

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 रोड़ शो में उमड़ी भीड़ को देखकर यूपी कांग्रेस ने एक ट्विट किया, जिसमें लिखा कि, ना कोई शक ना कोई शंका, बलिया में बज गया कांग्रेस का डंका। रोड़ शो में कांग्रेसियों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों की भीड़ के बीच प्रियंका गांधी को फूल और मालाओं से लादने का दौर शुरू हुआ तो कांग्रेसियों ने नारे लगातार प्रियंका गांधी का भी उत्‍साह बढ़ाया।

Feb 28, 2022 / 03:31 pm

Sanjay Kumar Srivastava

UP Election 2022 : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, भाजपा-सपा-बसपा पर बरसीं जनता से मांगा वोट

UP Election 2022 : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, भाजपा-सपा-बसपा पर बरसीं जनता से मांगा वोट

भाजपा, सपा व बसपा को आइना दिखाते हुए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहाकि, केंद्र की भाजपा सरकार ने जब देश की सरकारी संपत्तियों को ही बेच डाला तो वह युवाओं को रोजगार कहां से देगी। कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा माफ होगा, बिजली का बिल हाफ होगा। 20 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। किसानों को धान व गेहूं की कीमत ढाई हजार रुपए प्रति कुंतल दी जाएगी। यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के लिए प्रियंका गांधी बलिया जिले के बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बांसडीह पहुंची। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी पुनीत पाठक चुनाव लड़ रहे हैं। पुनीत पाठक के समर्थन में निकाले गए रोड शो के लिए इस विधान सभा में वह पहली बार पहुंची प्रियंका गांधी ने कांग्रेस को जिताने की अपील की। गांधी परिवार की बिटिया को देखने के लिए भारी संख्या में लोग उमड़े थे। जनसैलाब का आलम यह रहा कि लोगों की भीड़ के बीच से रोड शो बमुश्किल ही आगे बढ़ पा रहा था।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%B8_%E0%A4%86%E0%A4%AA%E0%A4%95%E0%A5%87_%E0%A4%A6%E0%A5%8D%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%B0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बलिया में बज गया कांग्रेस का डंका, कांग्रेस का ट्विट

रोड़ शो में उमड़ी भीड़ को देखकर यूपी कांग्रेस ने एक ट्विट किया, जिसमें लिखा कि, ना कोई शक ना कोई शंका, बलिया में बज गया कांग्रेस का डंका। रोड़ शो में कांग्रेसियों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों की भीड़ के बीच प्रियंका गांधी को फूल और मालाओं से लादने का दौर शुरू हुआ तो कांग्रेसियों ने नारे लगातार प्रियंका गांधी का भी उत्‍साह बढ़ाया।
धर्म व जाति की राजनीति कर सत्ता चाहती है भाजपा

इस अवसर पर प्रियंका गांधी ने कहाकि, भाजपा धर्म व जाति की राजनीति कर सत्ता में बने रहना चाहती है। देश में हर वर्ग की आय कम हो रही है। किसान, मजदूर व युवा सभी परेशान है। छुट्टा पशु फसल बर्बाद कर रहे हैं। भर्ती की परीक्षा तो होती है लेकिन भर्ती नहीं होती।
सिर्फ सड़कों पर उतरी है कांग्रेस

प्रियंका गांधी ने कहाकि, मायावती पांच साल तक घर से बाहर ही नहीं निकली हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव केवल तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। हाथरस हो या लखीमपुर भाजपा सरकार के अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस ही सड़कों पर उतरी है।
बड़े उद्योगपतियों को बेची जा रही है देश की संपत्ति

सरकार पर आरोपो की बरिश करते हुए प्रियंका गांधी ने कहाकि, प्रदेश में नौजवान पलायन कर रहे हैं। बड़े उद्योगपतियों को देश की संपत्ति बेची जा रही है। 30 साल में प्रदेश में कोई विकास नहीं हुआ है। दोपहर दो बजे तक बांसडीह का रोड शो खत्म होने के बाद प्रियंका रतसर के लिए रवाना हो गईं।

Home / Elections / UP Election 2022 : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, भाजपा-सपा-बसपा पर बरसीं जनता से मांगा वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो