scriptRevolt RV400 ElectricBike Bookings to start from 25 April at 9,999 Rs | Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की 25 अप्रैल को फिर से शुरू हो रही हैं बुकिंग, महज 9,999 रुपये में करेंं रिजर्व | Patrika News

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की 25 अप्रैल को फिर से शुरू हो रही हैं बुकिंग, महज 9,999 रुपये में करेंं रिजर्व

RV400 वर्तमान में तीन रंगों - कॉस्मिक ब्लैक, रिबेल रेड या मिस्ट ग्रे में उपलब्ध है। वहीं इसमें मिलने वाली चाबी की बात करें तो यह कार की तरह काम करती है, आप चाबी से ही बाइक को लॉक औरअनलॉक कर सकते हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 22, 2022 09:59:00 am

Revolt RV400 Bookings : इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी रिवोल्ट मोटर्स अपनी इकलौती मोटरसाइकिल के लिए 25 अप्रैल को बुकिंग शुरू करने जा रही है। रिवोल्ट आरवी400 की बुकिंग 20 शहरों में फिर से शुरू होगी। बता दें, अपने प्रमुख मॉडल और उपलब्ध यूनिट की उच्च मांग के कारण कंपनी ने कुछ महीनों के लिए इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बुकिंग बंद कर दी थी। अब ग्राहक एक बार फिर से 25 अप्रैल को सुबह 10 बजे से रिवोल्ट मोटर्स की वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं, और 9,999 रुपये की मामूली राशि का भुगतान करके अपनी बाइक रिजर्व कर सकते हैं।

revolt_bookings-amp.jpg
Revolt 400 Bookings



40 से अधिक शहरों में उपलब्ध RV400


रिवोल्ट मोटर्स अपने नेटवर्क का विस्तार करने के विचार के साथ 40 से अधिक डीलरशिप खोलने की योजना बना रही है। वर्तमान में, कंपनी के दिल्ली, नोएडा, जयपुर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, सूरत, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, कोयंबटूर, मदुरै, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, लखनऊ, नेल्लोर, कोच्चि, त्रिशूर और हुबली जैसे शहरों में डीलरशिप है, वहीं कंपनी कुछ शहरों में बैटरी स्वैपिंग सिस्टम का भी विकल्प प्रदान करती है।


सिंगल चार्ज में चलती है 150km

मैकेनिकल की बात करें तो RV400 में 3KW (मिड ड्राइव) मोटर मिलती है, जो 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी से लैस है। Revolt Motors का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 85kmph है। कंपनी के मुताबिक इस लीथियम-आयन बैटरी को 4.5 घंटे में जीरो से 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है, और यह प्रति चार्ज यह लगभग 150 किमी की रेंज ऑफर करेगी।

ये भी पढ़ें : Kia EV6 Electric Car की 26 मई से शुरू होगी बुकिंग, हाई टेक फीचर्स के साथ कंपनी बेचेगी केवल 100 यूनिट



कार की तरह मिलती है key



RV400 तीन राइडिंग मोड इको, नॉर्मल और स्पोर्ट के सा आती है, इसमें आवश्यकताओं और राइडिंग स्टाइल के आघार पर साउंड सिस्टम भी दिया गया है। RV400 वर्तमान में तीन रंगों - कॉस्मिक ब्लैक, रिबेल रेड या मिस्ट ग्रे में उपलब्ध है। वहीं इस कार में मिलने वाली चाबी की बात करें तो यह कार की तरह काम करती है,, आप चाबी से ही बाइक को लॉक, अनलॉक और पार्किंग ढूंढ सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

मुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...दिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आएIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : पावर प्ले में हैदराबाद की शानदार शुरुआतहिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ने किया एलान, पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच करेगी CBIज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.