script

पिता की तंगहाली को यादकर फूट-फूटकर रोने लगे आमिर खान, इंटरव्यू को बीच में ही छोड़ा

locationमुंबईPublished: Dec 04, 2022 01:08:16 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Aamir Khan get Emotional recall Father Tahir Hussain : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक वक्त था जब उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा और हर रोज उनके घर अपना पैसा मांगने वालों का फोन आता था। ऐसा कहते ही आमिर काफी इमोशनल हो गए और इंटरव्यू बीच में छोड़कर चले गए।

aamir_khan_get_emotional.jpg

Aamir Khan get Emotional recall Father Tahir Hussain

Aamir khan : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में दिखे थे। लेकिन फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जिसके बाद एक्टर ने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। हालांकि एक प्रोड्यूसर के तौर पर ‘चैंपियन’ उनका अगला प्रोजेक्ट होगा। बेशक आज के समय में आमिर करोड़ों के मालिक हैं। वे अपने प्रोडक्शन हाउस (Aamir Khan Production) के तहत कई फिल्में बना चुके हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वे पाई-पाई के मोहताज हो गए थे। हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में खुद आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया और वे इमोशनल हो गए।
आमिर खान (Aamir Khan) ने मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में अपने संघर्ष भरे दिनों के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने बताया कि उनके अब्बाजान ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) एक फिल्म प्रोड्यूसर थे। लेकिन उसके बावजूद उन्होंने कोई शान-ओ-शौकत भरी जिंदगी नहीं बिताई। आमिर ने कहा कि उन्हें अब्बाजान को देखकर बहुत तकलीफ होती थी। उस समय उनकी उम्र महज 10 साल थी। आमिर ने आगे बताया कि उनके पिता ने एक फिल्म के लिए ब्याज पर कर्ज लिया था लेकिन फिल्म आठ साल तक नहीं बन पाई। ये बताते ही एक्टर काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने बीच में ही इंटरव्यू छोड़ दिया।
यह भी पढ़े – फराह खान के सामने इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा, अरबाज से जुड़े फैसलों पर कही दिल की बात

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि बाद में आमिर खान इंटरव्यू में वापस आए और खुद को संभालते हुए उन्होंने कहा कि उस समय जो चीजें सबसे ज्यादा परेशान करती थीं, वो अब्बाजान को देखकर होती थी। क्योंकि वह बहुत ही साधारण व्यक्ति थे। शायद उन्हें इतनी समझ नहीं थी कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए था। आमिर ने कहा कि उनके पिता की कुछ फिल्में चलीं, लेकिन उनके पास कभी पैसा नहीं था। ‘उनको प्रॉब्लम में देख के तकलीफ होती थी क्योंकि जिनसे पैसे लिए थे उन लोगों के फोन आते थे। उनका झगड़ा शुरू हो जाता था फोन पर कि ‘मैं क्या करूं, मेरे पास पैसा नहीं है। मेरी फिल्म अटकी है, मेरे एक्टर्स को बोलिए डेट्स दें मुझे, मैं क्या करूं।’
आमिर खान (Aamir Khan) ने आगे बताया कि घर की आर्थिक तंगी होने के बावजूद उनके स्कूल फीस हमेशा भरी जाती थी। इतना ही नहीं, उनकी मां उनके लिए काफी लंबी पैंट खरीदती थीं और नीचे से उसको मोड़ती थीं ताकि उन्हें अधिक समय तक इस्तेमाल किया जा सके। गौरतलब है कि आमिर आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई दिए थे। हाल ही उनकी बेटी इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड नुपुर शेखर के साथ सगाई कर ली, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इन तस्वीरों में आमिर खान काफी खुश दिखाई दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो