scriptवेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचा दिया था बवाल, रातों-रात हो गई थी पॉपुलर | actreess who gave bold hot scene in movies and web series | Patrika News
बॉलीवुड

वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचा दिया था बवाल, रातों-रात हो गई थी पॉपुलर

कियारा आडवाणी से लेकर नैना गांगुली तक वो स्टार्स जिन्होंने अपने बोल्ड और हॉट परफार्मेंस से ऑडियंस को अमेज कर दिया था। आज ऐसी ही अन्य एक्ट्रेस से हम आपका परिचय कराने जा रहे हैं।

नई दिल्लीDec 18, 2021 / 12:43 pm

Shivani Awasthi

hot_and_bold_scene_in_bollywood.jpg

hot and bold scene in bollywood

बीते कुछ वक्त में बॉलीवुड ने बोल्डनेस में अपने लेवल को काफी ऊपर पहुंचा दिया है। स्टोरी, डायरेक्टशन और अब तो बोल्डनेस में भी यह इंडस्ट्री पीछे नहीं है। बीते एक साल की बात करें तो वेब सीरीज वो प्लेटफॉर्म है जहां आपको भर-भर को बोल्ड कंटेंट मिल जाएगा। आज हम आपके साथ इन्ही वेब सिरीज की लिस्ट को शेयर करने जा रहे हैं, जहां बोल्ड सीन्स से लेकर डायलॉग तक एक लेवल अप ही मिला है। यह वह सीरीज रही जिसने ऑडियंस को अमेज कर दिया। आज हम इन्हीं सीरीज के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बोल्ड सीन देकर ऑडियन्स का काफी अटेंशन गेन किया था।
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है कियारा आडवाणी का, जिन्होंने नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरी में अपने बोल्ड सीन से तहलका मचा दिया था। नेटफिल्कस की लस्ट स्टोरी को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। उसमें भला कियारा आडवाणी के सीन को कौन भूल सकता है। कियारा के महज एक सीन ने पूरी वेब सीरीज को यादगार बना दिया।
kiara_advani.jpg
चरित्रहीन नाम की वेब सीरीज में एक्ट्रेस नैना गांगुली ने अपनी अदाओं के ऐसे जलवे बिखेरे कि देखने वालों के होश उड़ गए। लोगों को उनका ग्लैमरस किरदार काफी ज्यादा पसंद आया था।

फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन ऑल्ट बालाजी की अडल्ट वेब सीरीज गंदी बात में फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन ने लेस्बियन लवर्स का किरदार निभाया है। दोनों के बोल्ड सीन्स पर खासा बवाल हुआ था। बता दें कि इंडस्ट्री में लैस्बियन लवर्स पर कम ही स्टोरी मौजूद हैं।
gandi_bat.jpg
आश्रम की ही एक और एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने भी सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। उनके सीन्स के चलते उन्होंने कुछ ही दिनों में काफी शोहरत हासिल कर ली थी।

tridha-choudhury_.jpg
एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर में अपने किरदार से सबको अमेज कर दिया था। उन्होंने अपनी बोल्डनेस और एक्टिंग से जबरदस्त सुर्खिया बटोरी थी और जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए थे। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया था।
rasika_duggal.jpg
बीते साल की सबसे हिट वेब सीरीज में शुमार आश्रम में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने अपनी दूसरी वेब सीरीज शी में कमाल के बोल्ड सीन्स दिए थे जिन पर कई महीनों बातें हुईं। इसके बाद भी अदिति को कई सीरीज में बोल्ड किरदार निभाते हुए देखा गया था। उनकी अन्य बोल्ड सीरीज भी नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज हुई थी।
aditi.jpg
शमा सिकंदर ‘माया’ सीरीज में हॉट एंड सिजलिंग अवतार में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी अदाओं ने फैंस को हैरान कर दिया था।

मिलिंद सोमन की वेब सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने अपनी अदाओं से दर्शकों को घायल कर दिया था। हालांकि सयानी इससे पहले भी अपने बोल्ड अवतार से लोगों को रूबरू करा चुकी हैं।
रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने बोल्ड सीन्स दिए जिन्हें देखकर दर्शकों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं।

नेटफ्लिक्स की धांसू वेब सीरीद सेक्रेड गेम्स में एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने न्यूड होकर जो तहलका मचाया था। वो हर किसी के बस की बात नहीं है।
शमा सिकंदर ‘माया’ सीरीज में हॉट एंड सिजलिंग अवतार में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी अदाओं ने फैंस को हैरान कर दिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचा दिया था बवाल, रातों-रात हो गई थी पॉपुलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो