scriptबुलेट से अपनी दुल्हनिया अलाना पांडे को लेने पहुंचे थे मैक्रे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें | Patrika News
मनोरंजन

बुलेट से अपनी दुल्हनिया अलाना पांडे को लेने पहुंचे थे मैक्रे, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

8 Photos
1 year ago
1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने 16 मार्च यानी गुरुवार को अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ शादी कर ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

2/8

अलाना पांडे और आइवर मैक्रे सगाई पहले ही कर चुके हैं और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। अलाना पांडे शादी से पहले आइवर मैक्रे के साथ की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।

3/8

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अलाना और आइवर हिंदु रिति रिवाज के मुताबिक अग्नि के सामने सात फेरे ले रहे हैं। दोनों एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

4/8

अलान की ड्रीमी शादी में उनकी बहन अनन्या पांडे भी पहुंची। इस दौरान व्हाइट और लाइट स्काई ब्लू कलर की हैवी बॉर्डर साड़ी में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

5/8

अनन्या के साथ उनके और एक्टर पिता चंकी भी शादी के जश्न में शरीक हुए। जहां से उन्होंने कुड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लगाई हैं। जिसमें दोनों डांस करते दिख रहे हैं।

6/8

बता दें कि अलाना पांडे से शादी करने के लिए उनके ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे बुलेट से पहुंचे थे। अपनी दुल्हनिया को लेने आए उनका ये अंदाज लोगों को भी खूब भाया।

7/8

न्यूली मैरिड कपल एक ही फ्रेम में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। इस मौके पर अलाना और आइवर ने मैचिंग कलर के आउटफिट पहने हुए थे।

8/8

बता दें कि कपल की शादी में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पहुंचे। साथ ही एक्टर जैकी श्रॉफ भी पहुंचे। जबकि चंकी पांडे अपनी वाइफ के साथ शादी के जश्न में शरीक हुए।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.