scriptइस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, फिल्म सेट से शेयर की तस्वीर | aryan khan ready for bollywood debut as a scriptwriter share glimpse of new project | Patrika News
बॉलीवुड

इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, फिल्म सेट से शेयर की तस्वीर

Aryan Khan Bollywood Debut : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बात की जानकारी खुद आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को दी है।

मुंबईDec 07, 2022 / 10:28 am

Jyoti Singh

aryan_khan_ready_for_bollywood_debut_as_a_scriptwriter_share_glimpse_of_new_project.jpg

Aryan Khan Bollywood Debut

Aryan Khan Bollywood Debut : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि आर्यन अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में डेब्यू (Aryan Khan Bollywood Debut) करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बात की घोषणा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर की है। आर्यन ने बताया है कि वह जल्द अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं। लेकिन आर्यन अपने पापा शाहरुख खान की तरह एक्टर नहीं बल्कि लेखक के तौर पर काम करेंगे। बता दें कि इससे पहले आर्यन खान के डेब्यू को लेकर ऐसी चर्चा थी कि वह एक्टर के तौर पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगे। लेकिन आर्यन के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद यह आफर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के हाथ लग गया।
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम (Aryan Khan Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्यन ने अपने फैंस को बताया कि वह जिस स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे, वो आखिरकार पूरा हो गया। ऐसे में अब वो दिन दूर नहीं जब आर्यन भी कहेंगे, लाइट्स…कैमरा…एक्शन!। तस्वीर के साथ आर्यन ने कैप्शन में लिखा, राइटिंग पूरी कर ली है। एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता। आर्यन ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें हम टेबल पर रखी एक बुकलेट देख सकते हैं। इसमें बड़े अक्षरों में ‘फॉर आर्यन खान’ लिखा हुआ है। आर्यन ने स्क्रिप्ट पर हाथ रख हुआ है। उनके हाथ के ठीक सामने एक क्लैपबोर्ड रखा था, जिस पर ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ (Red Chillies Entertainment) लिखा हुआ था।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1600351898804301825?ref_src=twsrc%5Etfw
उधर, आर्यन खान की इस अचीवमेंट को देखकर मां गौरी खान (Gauri Khan) काफी खुश हैं। उन्होंने बेटे आर्यन की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” जबकि शाहरुख ने लिखा, ‘वाह क्या बात है…सोचना…यकीन करना…सपने देखना एक न एक दिन जरूर पूरा होता है, अब करने का समय है…पहले प्रोजेक्ट के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, यह हमेशा खास होता है…।’ वहीं आर्यन ने अपने पिता के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘शुक्रिया! सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार है।’ शाहरुख ने फिर लिखा, “तो बेहतर है कि दोपहर की शिफ्ट रखें !! जल्दी सुबह नहीं।” आर्यन ने अपने पिता की बात को मानते हुए लिखा, “बेशक @iamsrk…सिर्फ नाइट शूट।”
गौरतलब है कि शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अगले साल 2023 में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी। एक दिन पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज (Pathaan new Poster) किया गया है, जिसे देखने के बाद फैंस शाहरुख की फिल्म की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन, फिल्म सेट से शेयर की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो