scriptआयुष्मान खुराना ने बदली ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट, अब इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म | Ayushmann Khurrana Ananya Panday upcming film Dream Girl 2 release date postponed film will be released on 25th august | Patrika News

आयुष्मान खुराना ने बदली ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट, अब इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2023 09:46:43 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Dream Girl 2 Release Date : आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। लेकिन इस बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, मेकर्स ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है। अब पूजा से मिलने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना होगा।

ayushmann_khurrana_ananya_panday_upcming_film_dream_girl_2_release_date_postponed_film_will_be_released_on_25th_august.jpg
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने फिल्म का नया टीजर जारी किया था। जिसमें आयुष्मान ने पूजा बनकर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से बात की थी। जिसके बाद से ही फैंस को ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है।
बता दें कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पहले 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बीते दिनों ही एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट जारी की है। जिसमें पूजा कहती नजर आ रही है कि अब 7 को साथ नहीं बल्कि पूजा की किस अगस्त पच्चीस।
आयुष्मान खुराना ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पोस्टपोन डेट के बारे में इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘पच्चीस बड़ी है मस्त मस्त, क्योंकि पूजा आ रही है ऑन 25 अगस्त।’ हालांकि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट को बदलने से फैंस ज्यादा खुश नहीं है। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि इससे फिल्म की मार्केटिंग पर बुरा असर पड़ने वाला है।
यह भी पढ़े – ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने शिव ठाकरे, BB 16 से भी दोगुनी ज्यादा फीस चार्ज की

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1650714081903640577?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने के पीछे का मुख्य कारण कथित तौर पर फिल्म के VFX को बताया जा रहा है। दरअसल, फिल्म के लिए वीएफएक्स का काम अभी रहता है। मूवी में अच्छे VFX का यूज करना काफी जरूरी हो गया है, क्योंकि आयुष्मान खुराना एक मेल और फीमेल दोनों का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी अनन्या पांडे के साथ बन रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो