scriptMonalisa ने ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहन कैमरे के सामने दिखाई ऐसी अदाएं, देखने वालों के भी छूटे पसीने | Bhojpuri Actress Monalisa bold photoshoot pictures viral on Social Media | Patrika News
मनोरंजन

Monalisa ने ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहन कैमरे के सामने दिखाई ऐसी अदाएं, देखने वालों के भी छूटे पसीने

Monalisa latest Photoshoot : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी बोल्ड फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने ब्लैक कलर की ब्रालेट और ब्लू कलर की शॉर्ट्स पहन रखी है।

Nov 13, 2022 / 11:00 am

Jyoti Singh

bhojpuri_actress_monalisa_bold_photoshoot_pictures_viral_on_social_media.jpg

Bhojpuri Actress Monalisa bold photoshoot pictures viral on Social Media

Monalisa latest Photoshoot : भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाओं और लटके-झटकों से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक कलर की ब्रालेट और ब्लू कलर की शॉर्ट्स पहनकर कैमरे के सामने बोल्ड लुक में पोज दे रही हैं। जैसही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लोगों ने उन पर कमेंट की बौछार कर दी। कुछ यूजर्स ने उनके लुक को बेहद ही सेक्सी बताया वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।
2_1.jpg
बता दें कि मोनालिसा ने फोटोशूट की इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘आप मेरी चमक को कम नहीं कर सकते।’ उन्होंने अपने पोस्ट को कई लोगों को टैग भी किया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को अब तक 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि 700 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं।
यह भी पढ़े – Nikki Tamboli के नए गाने ‘छोरी’ ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

11.jpg
कुछ यूजर्स ने मोनालिसा की तस्वीरों पर फायर, ब्यूटीफुल, नाइस, प्रीटी, लव यू मेरी जान, मेरे सपनों की रानी, सुंदरी, खूब सुंदर, जैसे कमेंट किए हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही हमेशा अपने बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर के इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं।
3.jpg
गौरतलब है कि मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की है। उन्होंने अब तक कई कलाकारों के साथ काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी है। वह अक्सर अपनी डांसिंग रील भी शेयर करती हैं जो कि काफी वायरल भी होती है।

Home / Entertainment / Monalisa ने ब्लैक ब्रालेट और शॉर्ट्स पहन कैमरे के सामने दिखाई ऐसी अदाएं, देखने वालों के भी छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो