scriptभोला के लिए अजय देवगन ने वसूले इतने करोड़, तब्बू की फीस सुनकर झन्ना जाएगा सिर! | Bholaa Starcast Fees Ajay Devgan Tabu Abhishek Bachchan and other stars charge huge ammount for film | Patrika News

भोला के लिए अजय देवगन ने वसूले इतने करोड़, तब्बू की फीस सुनकर झन्ना जाएगा सिर!

locationमुंबईPublished: Mar 07, 2023 10:11:26 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Bholaa Starcast Fees : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। छोटे से ट्रेलर में बड़े एक्शन और दमदार एक्टिंग को देखने के बाद लोग फिल्म के लिए बेताब हैं। फिल्म की काफी बड़ी स्टारकास्ट है, इसके लिए सभी ने मोटी रकम भी वसूली है।

bholaa_starcast_fees_ajay_devgan_tabu_abhishek_bachchan_and_other_stars_charge_huge_ammount_for_film.jpg
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मच अवेटेड फिल्म ‘भोला’ का ट्रेलर (Bholaa Trailer) 6 मार्च 2023 को रिलीज हो चुका है। फिल्म में अजय की मारधाड़ और उनका एक्शन अवतार एक बार फिर फैंस के दिल में उतर गया है। वहीं बात करें तब्बू (Tabu) की एक बार फिर खाकी वर्दी में एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से समा बांध दिया है। ‘भोला’ का ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। जबरदस्त एक्शन और फाइट सीन देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि अजय देवगन की ‘भोला’ की स्टारकास्ट भी काफी तगड़ी है। जिसमें उनके अलावा तब्बू, संजय मिश्रा, किरण कुमार जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं। इन सभी ने फिल्म के लिए काफी मोटी रकम वसूली है। आइए जानते हैं कि फिल्म की स्टारकास्ट ने कितने रुपए वसूले हैं।


सबसे पहले बात करते हैं अजय देवगन की। वह फिल्म ‘भोला’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्टर ने इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है। फिल्म ‘भोला’ के लिए उन्होंने 30 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। ये एमाउंट अपने आप में ही काफी बड़ा है। वहीं बात करें एक्ट्रेस तब्बू की तो वह फिल्म ‘भोला’ में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं। तब्बू ने इस फिल्म और अपने किरदार के लिए 4 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है।
अजय देवगन और तब्बू के अलावा फिल्म ‘भोला’ में दीपक डोबरियाल काफी अहम किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म के लिए करीब 65 लाख रुपए की मोटी रकम वसूली है। वहीं संजय मिश्रा अपनी बेहतरीन कॉमेडी और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म ‘भोला’ में संजय मिश्रा ने 85 लाख रुपये मेहनताना रुपये लिए हैं।
अजय देवगन की ‘भोला’ में मकरंद देशपांडे भी अहम रोल में दिखाई देंगे। उन्होने अपने फिल्म करियर में कई अच्छी फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी है। वहीं ‘भोला’ के लिए मकरंद ने 35 लाख फीस चार्ज की है। जबकि किरण कुमार काफी समय के बाद फिल्म ‘भोला’ में नजर आने वाले हैं। किरण कुमार ने इस फिल्म के लिए 15 लाख रुपये लिए हैं।
आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘भोला’ में अभिषेक बच्चन कैमियो करते दिखाई देंगे। अपने छोटे से रोल के लिए जूनियर बच्चन ने 2 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। अभिषेक बच्चन के अलावा अमाला पॉल भी फिल्म ‘भोला’ में कैमियो करते नजर आएंगी। अमाला पॉल को फिल्म ‘भोला’ के लिए 25 लाख रुपये मिले हैं। गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च, 2023 को सनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘कैथी’ का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म को अजय देवगन ने खुद डायरेक्ट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो