scriptLove Bites ने खोल दिए बॉलीवुड सेलेब्स के सारे राज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान | bollywood celebrity caught with love bytes on camera by paparazzi | Patrika News

Love Bites ने खोल दिए बॉलीवुड सेलेब्स के सारे राज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2021 10:16:15 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

कई बार पब्लिक में सेलेब्स के साथ कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो लम्बे समय तक चर्चा का विषय रहती हैं। फिर चाहे वो जाने में हुई हो या अनजाने में हुई हों।

bollywood_darr.jpg

File Photo

बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी पर्सनल नहीं होती। घर की चार दिवारी से बाहर आने के बाद जब वह पब्लिक में होते हैं तो मीडिया औऱ फैंस से घिरे होते हैं। शायद यही वजह है कि वे अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी और सुर्खियों में बने रहते हैं। कई बार पब्लिक में सेलेब्स के साथ कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो लम्बे समय तक चर्चा का विषय रहती हैं। फिर चाहे वो जाने में हुई हो या अनजाने में हुई हों।
इसी से जुड़ी आज की हमारी ये स्टोरी है, जहां अनजाने में ही सही लेकिन मीडिया और फैंस की नजरों में वो मूमेंट कैप्चर हो गए जिन्होंने एक बार फिर सेलेब्स को चर्चा में ला दिया था। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फोटोज के बारे में बता रहे हैं, जिनमें सेलेब्स के कथित लव बाइट्स नजर आए।

1-वैसे तो कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद सजग रहती हैं और इस बारे में चर्चा नहीं करती, लेकिन कैटरीना कैफ की कुछ फोटो काफी वायरल हुई थी। इस फोटो में उनकी गर्दन पर लव बाइट जैसा मार्क कुछ और ही कहानी कह रहा है।
kat.jpg
2-सैफ अली भी ऐसे ही मार्क के साथ नजर आए। उनकी एक तस्वीर बैकस्टेज से सामने आई, जिसमें वे शायद ड्रेस बदल रहे थे। कहा जाता हैं कि उन दिनों सैफ अली खान करीना कपूर खान को डेट कर रहे थे।
saif.jpg
3-एक जमाने में शाहरुख खान भी गर्दन पर लव बाइट जैसा मार्क लिए कैमरे में कैद हो गए थे। यह तस्वीर तब की है जब वे एक बार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।
shah_rukh_khan.jpg
4-करीना कपूर खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इनमें एक्ट्रेस ने बैकलैस ड्रेस पहनी हुई थी। फैंस को एक्ट्रेस की बैक पर लव बाइट जैसे मार्क दिखाई दिए।

kareena.jpg
5-खुद को वर्जिन बताने वाले सलमान खान का भी एक ऐसा फोटो वायरल हुआ था जिसमें लव बाइट जैसा मार्क नजर आया था।
sallu.jpg
6-अभिनेता अली फजल भी इस लिस्ट में शुमार हैं। उनकी भी एक फोटो वायरल हुई, जिसमें कथित लव बाइट साफ नजर आ रहा था। फिलहाल वह ऋचा चड्ढा के साथ रिलेशन में हैं।

7-प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो बहुत देखी गई थी और चर्चा का विषय बनी थी। इसमें एक्ट्रेस के गले के पास वैसा ही निशान देखा गया। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की भी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी,जिसमें लव बाइट जैसा मार्क साफ नजर आ रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो