scriptIMDB LIST : Salman Shahrukh's film is out of IADB list | IMDB LIST : आईएडीबी की लिस्ट से बाहर है सलमान शाहरुख़ की फ़िल्म, 2022 में किन 10 फिल्मों पर रहेगी नज़र | Patrika News

IMDB LIST : आईएडीबी की लिस्ट से बाहर है सलमान शाहरुख़ की फ़िल्म, 2022 में किन 10 फिल्मों पर रहेगी नज़र

IMDB LIST : आईएडीबी ने 2021 की ( Much Awaited Film ) की सूची जारी कर दी है। जिसमें बॉलीवुड की 10 सुपरहिट फिल्में है। इसमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार सितारे जैसे कि आमिर ख़ान, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, प्रभास, यश, जूनियर एनटीआर, राम चरण की फिल्म में शामिल हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 16, 2021 02:39:54 pm

New Delhi : कोरोना महामारी के कारण 2021 साल के ख़त्म होने पर सिनेमाघर खुले । साल 2021 ख़त्म होने जा रहा है और साल 2022 शुरू होने में कुछ ही समय बाक़ी रह गया है। साल 2022 को लेकर बॉलीवुड में तैयारियां शुरू हो गई है। बात करें फिमों की तो साल 2022 में कई सारी ब्लॉक बस्टर फिल्म रिलीज़ होने वाली है। साल 2021 कोरोना के कारण कई फिल्में रिलीज़ नहीं हो पाई और कई फ़िल्मों को मजबूरन OTT पर रिलीज़ किया गया। लेकिन आईएडीबी ने 2022 की ( Much Awaited Film ) की सूची तैयार कर दी है। जिसमें बॉलीवुड के 10 फिल्में हैं। इसमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार सितारे जैसे कि आमिर ख़ान, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, प्रभास, यश, जूनियर एनटीआर, राम चरण की फिल्म में शामिल हैं।
imbd_list_2021.jpg
कौन सी है 10 फ़िल्म बहुप्रतीक्षित

1. के. जी. एफ चैप्टर 2 : यह एक आगामी भारतीय कन्नड़-भाषा एक्शन फिल्म है, इस फिल्म में अभिनेता यश और संजय दत्त नजर आएंगे और फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है.
2. RRR : इस फ़िल्म में आपको जूनियर एनटीआर, राम चरण के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखने वाली है। इनके अलावा इस फ़िल्म के जरिये रे स्टीवेंसन और एलीसन डूडी भी भारतीय सिनेमा में एंट्री को तैयार है
3. लाल सिंह चड्ढा : 2020 की भारतीय हिंदी -भाषा फिल्म है, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है, जिसे आमिर खान ने अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत बनाया और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।
4. गंगूबाई काठियावाड़ी : इस फिल्म को लोग पहले से ही काफी प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म को सच्ची कहानी पर बनाया गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म में आपको आलिया भट्ट और अजय देवगन नजर आएंगे.
5. बीस्ट : विजय की नई फिल्म 'बीस्ट' है मारधाड़ से भरपूर . नेलसन दिलीप कुमार की फिल्म में विजय जोसफ, पूजा हेगड़े और योगी बाबू लीड रोल में रहेगें

6. रजनीश घई की इस मजेदार सी एक्शन फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत जोरदार तरीके से एक्शन करती दिखाई देंगी. जबकि अर्जुन रामपाल भी फिल्म में हैं.
7. राधे श्याम : के.के. राधाकृष्ण कुमार ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, और 1970 के दशक में रची गई इस कहानी में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. राधे श्याम एक आगामी भारतीय तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म है.
8. ब्रह्मास्त्र : इस फिल्म के लिए फैस काफी समय से उत्साहित है, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट की फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

9. हीरोपंती 2 : फिल्म की तैयारियों में जोर शोर से जुटे टाइगर श्रॉफ, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं.
10. आदिपुरुष : यह एक आगामी फैंटसी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे है। ओम राउत की फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन लीड रोल में हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काउंटडाउन कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहदुनिया की आखिरी रॉल्स रॉयस यूपी में, कंपनी ने लेने के लिए दिया ऑफर, 500 करोड़ विरासत के मालिक...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.