scriptबहुत हो गया… पैपराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन, फोटो क्लिक करने पर जाहिर की नाराजगी | Jaya Bachchan lashes out paparazzi for photo click at Aditya Chopra mother Pamela Chopra prayer meet | Patrika News

बहुत हो गया… पैपराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन, फोटो क्लिक करने पर जाहिर की नाराजगी

locationमुंबईPublished: Apr 22, 2023 11:12:33 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Jaya Bachchan Video : फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने अपनी मां पामेला चोपड़ा के निधन पर शुक्रवार को मुंबई स्थित घर में शोक सभा रखी। जहां जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहुंची। इस दौरान जया ने एक बार फिर पैपराजी की लताड़ लगा दी। जिसका वीडियो सामने आया है।

jaya_bachchan_lashes_out_paparazzi_for_photo_click_at_aditya_chopra_mother_pamela_chopra_prayer_meet.jpg
बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने गुस्से की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। चाहें राज्य सभा हो या पब्लिक प्लेस उनके गुस्से से जुड़ी कोई न कोई वीडियो सामने आ ही जाती है। पैपराजी और एक्ट्रेस के बीच तो छत्तीस का आकड़ा है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब जया बच्चन शुक्रवार को दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) के निधन पर उनकी प्रेयर मीट में शामिल होने मुंबई में आदित्य चोपड़ा के घर पहुंची। जहां उन्होंने एक बार फिर पैपराजी को जमकर लताड़ा।
बता दें कि यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा ने अपनी मां पामेला चोपड़ा के निधन के बाद शुक्रवार को मुंबई स्थित अपने घर शोक सभा रखी। जिसमें कई सेलेब्स शामिल होने पहुंचे। इस दौरान जया बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहुंची। इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी दोनों की तस्वीरें लेने लगे। लेकिन जया बच्चन इससे कतई खुश नहीं थी। इसलिए वे घर के अंदर जाने से पहले पैपराजी को दूरी बनाए रखने की हिदायत देती नज़र आईं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि जयर बच्चन पैपराज़ी से तस्वीरें नहीं लेने के लिए कहती दिखीं। वे तेज और सख्त आवाज में कहती हैं कि ‘बहुत हो गया। पीछा जाइए।’ जब एक्ट्रेस पैपराज़ी को डांट रही थीं, तब श्वेता चुपचाप उनके बगल से निकलकर अंदर चली गईं। श्वेता बच्चन को उनके शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है।
यह भी पढ़े – मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले चुकी हैं पूजा हेगड़े, वीडियो में ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हुए हैरान

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1649647448141484032?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया था। उन्होंने 74 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरों के मुताबिक, पामेला चोपड़ा पिछले लंबे समय से बीमार थीं। डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को अपनी आखिरी सांस ली। पामेला चोड़ा के अपनी बहू रानी मुखर्जी से काफी अच्छे संबंध थे। दोनों की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो