scriptसिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का वेन्यू फाइनल, फैमिली ने शुरू की तैयारियां | Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding to be held chandigarh says report | Patrika News
मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का वेन्यू फाइनल, फैमिली ने शुरू की तैयारियां

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding : पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दावा किया जा रहा है कि कपल ने अपना वेडिंग वेन्यू डिसाइड कर लिया है। दोनों जल्द ही चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं।

Dec 09, 2022 / 10:34 am

Jyoti Singh

kiara_advani_and_sidharth_malhotra_wedding.jpg

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding : फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही हंसिका मोटवानी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया (Hansika Motwani Wedding) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) भी एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के रिलेशनशिप की खबरे काफी लंबे समय से गॉसिप गलियारों में बनी हुईं थी। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इसके लिए दोनों की फैमिली ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।
https://twitter.com/hashtag/KyaaBaatHaii?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खबरों की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) की शादी की लोकेशन्स भी सामने आ गई हैं। माडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कपल ने शादी के लिए वेन्यू फाइनल कर लिया है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी चंडीगढ़ के ग्रैंड होटल ओबेरॉय सुखविलास में होगी। चंडीगढ़ में शादी करने की वजह से एक्टर का परिवार दिल्ली में मौजूद है। दरअसल, चंडीगढ़, दिल्ली से नजदीक है। ऐसे में सिद्धार्थ के रिश्तेदारों को दिल्ली से चंडीगढ़ सफर करने में आसानी होगी।
यह भी पढ़े – वंडर वूमेन लुक में अवनीत कौर ने दिखाए जलवे, तस्वीरें देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

कहा ये भी जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की इस ग्रैंड शादी में परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल हो सकेंगे। इसके लिए सिद्धार्थ की फैमिली ने मेहमानों की लिस्ट फाइनल कर दी है। इसी के साथ शादी में कौन कौन आएगा ये बात भी तय हो चुकी है। हालांकि शादी के बाद कपल मुंबई में गैंड रिसेप्शन पार्टी देगा। जिसमें बी-टाउन इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होंगे। जिनमें शाहिद कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर जैसे स्टार्स के नाम सामने आए हैं। फिलहाल, गेस्ट लिस्ट में दो नाम करण जौहर और अश्विनी यार्डी का आना कन्फर्म है।
गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) के करीबी दोस्त से जब दोनों की शादी को लेकर सवाल पूछा गया था कि क्या वो दोनों जनवरी में शादी करने वाले हैं? इस पर दोस्त ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि दोनों में से किसी ने भी अभी शादी के बारे में सोचा है, ये सब महज उड़ती हुई खबरें हैं। अभी कियारा के करियर का बेस्ट फेज चल रहा है, ऐसे में शादी उनके करियर पर ब्रेक लगा सकती है।

Home / Entertainment / सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का वेन्यू फाइनल, फैमिली ने शुरू की तैयारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो