scriptनन्ही मायशा करेगी अपने पिता दिनेश के निर्देशन में म्यूजिक वीडियो | Little Maesha will do music video under direction of father Dinesh Soi | Patrika News

नन्ही मायशा करेगी अपने पिता दिनेश के निर्देशन में म्यूजिक वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2021 08:08:32 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

दिनेश सुदर्शन सोई स्टार प्लस पर प्रसारित पॉपुलर शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में उन्होंने जुगनू का किरदार निभाया था।

Little Maesha will do a music video under direction of father Dinesh

Little Maesha will do a music video under direction of father Dinesh

मायशा सोई बॉलीवुड की सेलिब्रिटी स्टार किड में से एक हैं, जो इस समय विभिन्न प्रोजेक्टस को लेकर सुर्खियों में है और उनमें से एक यह है कि लोग इस एंजलिक क्यूट लिटिल ब्यूटी मायशा सोई रात अज्ज दी विडियो में दिखेगीं। इस वीडियो का निर्देशन उनके पिता दिनेश सुदर्शन सोई करेंगे। यह विडियो म्यूज़िक क्लब हाउस एफजे कम्पनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रहा है।

मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में निभाया था किरदार
जैसा कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि दिनेश सुदर्शन सोई का नाम बेहतरीन व्यक्तित्व में शामिल है। कभी स्टार प्लस पर प्रसारित पॉपुलर शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में उन्होंने जुगनू का किरदार निभाया था। फिर वह एक कास्टिंग डायरेक्टर बने और इंडिया बुक से लेकर एशिया बुक में अपना नाम दर्ज कराया। 2019 से वह एक सफल डॉयरेक्टर के रुप में उभर कर आए हैं।

dinesh.jpeg

बेटी को मानते है लकी चार्म
अब एक पिता के रूप में दिनेश अपनी लाडली बेटी मायशा को अपना लकी चार्म मानते हैं। पिछले साल वह पिता बने और सितंबर में उन्होंने अपना नया म्यूजिक लेबल डीएस क्रिएशन्स म्यूजिक शुरू किया। दिनेश सुदर्शन सोई को दादा साहेब फाल्के आइकन अवाड्र्स फिल्म्स अवार्ड शो में आयोजक कल्याणजी जाना ने बेस्ट डेब्यूटेंट डायरेक्टर का अवार्ड प्रदान किया। हाल ही में उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस डीएस क्रियेशन्स शुरू किया है।

सोशल मीडिया हो रही है मायशा
दिनेश की बेटी मायशा सोई भी अपने पिता के कदमों पर चल रही है। वह पिता दिनेश सुदर्शन सोई द्वारा संभाला जा रहा सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से एकतरफा प्यार के साथ उनकी प्रशंसा भी बटोर रही है। एक निर्देशक और प्रसिद्ध पापा दिनेश सुदर्शन सोई की बेटी से भी लोग कम की क्या उम्मीद भी करेंगे? अभी से वह प्रसिद्धि के पथ पर अग्रसर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो