scriptमुनव्वर फारूकी की हो चुकी है शादी और एक बेटा भी है’: कंगना के Lock Upp शो में खुलासा | munawar faruqui is not only married but also the father of a child | Patrika News

मुनव्वर फारूकी की हो चुकी है शादी और एक बेटा भी है’: कंगना के Lock Upp शो में खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2022 04:54:05 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में खुलासा हुआ कि विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। हालाँकि, मियाँ-बीवी साथ नहीं रहते और दोनों का मामला कोर्ट में है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत का ओटीटी रियलिटी शो लॉकअप दिन- प्रतिदिन शोहरत हासिल करता जा रहा है। शो का कंटेंट और थीम दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसके अलावा शो के कंटेस्टेंट्स द्वारा किए जाने वाले खुलासे भी इस शो को काफी दिलचस्प बनाते हैं। इसी क्रम में हाल ही में शो के मशहूर और दमदार कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी से जुड़ा एक चौंकाने वाला राज सामने आया है।
हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में कॉमेडियन ने खुद से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल, जजमेंट डे के दिन शो की होस्ट कंगना रणौत ने मुनव्वर से उनकी निजी जिंगदी के बारे में सवाल किए। इस पर पहले तो मुनव्वर ने इस बारे में बात करने से साफ मना कर दिया। लेकिन बाद में उन्होंने जो बताया उसे सुन सभी के होश उड़ गए।
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में 9 अप्रैल को खुलासा हुआ कि विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। हालाँकि, मियाँ-बीवी साथ नहीं रहते और दोनों का मामला कोर्ट में है। यह खुलासा ऐसे समय में हुआ है, जब शो की साथी प्रतिभागी अंजलि अरोड़ा के साथ फारूकी के रोमांस के चर्चे हो रहे हैं। हालाँकि, फारूकी के बारे यह जानकारी लॉकअप शो के माध्यम से लगी, लेकिन इंदौर के एक यूट्यूबर ने इस बारे में पिछले साल की बता दिया था कि फारूकी का निकाह हो चुका है। शो के दौरान यह बात सामने आई कि फारूकी का निकाह कम उम्र में ही हो गया था और पिछले 1.5 साल से दोनों अलग रह रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/LockUpp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शो के दौरान होस्ट कंगना रनौत ने फारूकी से कहा कि उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और वह जानना चाहती हैं कि वह इसके बारे में जानना चाहती हैं। फिर एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट (टेलीविजन पर धुंधला) प्रतियोगियों को दिखाया गया, जिसमें फारूकी एक महिला और एक बच्चे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर को एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर चेतना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इसी पोस्ट को शो में शेयर किया गया। शुरू में फारूकी ने स्वीकार किया कि यह तस्वीर सही है इसमें दिख रहा शख्स वही है, लेकिन इसके बारे में बताने से मना कर दिया। इनकार कर दिया। शो के बाद अपने YouTube लाइव में चेतना ने बताया कि इस बारे में जानकारी के लिए उन्होंने शो में संपर्क किया था, लेकिन जानकारी से इनकार कर दिया गया। उसके बाद, उसने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूछा तथा कि फोटो में दिख रहे लोगों के बीच संबंधों के बारे में कोई जानता है। उन्होंने दावा किया फारूकी ने अपने विवाहित होने की सूचना शो को नहीं दी थी।
सायशा शिंदे से बात करते हुए फारूकी ने कहा, “मुझ नहीं लगता कि जो चीज का अब मतलब ही नहीं है वो चीज बाहर आए। पहले से ही बहुत सारी परेशानी है। मामला कोर्ट में है। मैं नहीं चाहता कि ये चीजें बाहर आएँ। थोड़ा सा बात करूँगा तो सबको पूरा जाना होगा। मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था। ये सब चीजें मुझे 2 साल से खा रही हैं।” इस दौरान फारूकी ने बताया कि वह ये शो अपने बेटे के लिए ही कर रहे हैं।
आपको बता दें मुनव्वर फारूकी का एक इतिहास विवादास्पद रहा है। फारूकी पर भगवान राम और माता सीता के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था। उन्होंने गोधरा नरसंहार के पीड़ितों का भी मज़ाक उड़ाया था। इस नरसंहार में 27 फरवरी 2002 को महिलाओं और बच्चों सहित 56 हिंदुओं को जिंदा जला दिया गया था। फारूकी को अपनी टिप्पणी के लिए जनवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो