scriptसुकेश चंद्रशेखर संग कंट्रोवर्शी के बीच नोरा फतेही इंडियन लुक में दिखीं बेहद गॉर्जियस | Patrika News
मनोरंजन

सुकेश चंद्रशेखर संग कंट्रोवर्शी के बीच नोरा फतेही इंडियन लुक में दिखीं बेहद गॉर्जियस

8 Photos
1 year ago
1/8

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में राजकुमार राव के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'अच्छा सिला दिया' पूरी की है। यह सॉन्ग यूट्यूब पर आ चुका है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस महाठग सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में रहने के चलते भी विवादों में घिरी हैं। लेकिन इस सभी के बीच नोरा कीकुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

2/8

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

3/8

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ है। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने साइड चुन्नी डाली हुई है।

4/8

अपने इस इंडियन लुक में नोरा बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। उनकी सादगी फैंस का दिल जीत रही है। वहीं चेहरे की मासूमियत देखकर फैंस भी उन पर फिदा हो रहे हैं।

5/8

नोरा फतेही ने अपनी इस ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहने हुए हैं। सिंपल मेकअप और पीच कलर की लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है।

6/8

पिछले दिनों भी नोरा ने हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा लुक शेयर किया था। इन तस्वीरों में सायनी मेकअप और हाईलाइट हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं।

7/8

इस बोल्ड आउटफिट के साथ एक्ट्रेस नोरा फतेही ब्लैक कलर के शूज पहने नजर आ रही हैं। साथ ही आंखों पर भी उन्होंने मेकअप कर रखा है।

8/8

जाहिर है कि नोरा अक्सर ही अपने चाहने वालों के लिए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.