scriptprabhas trolled for his new look at mumbai airport, see here | बाहुबली को देख कर जब परेशान हुए Fans, मिनटों में कर डाला Troll | Patrika News

बाहुबली को देख कर जब परेशान हुए Fans, मिनटों में कर डाला Troll

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2021 05:39:13 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

स्टार्स की जिंदगी भी आसान नहीं होती। जहां पल भर में फैंस उन्हें सिर पर चढ़ां लेते हैं तो वहीं मिनटों में जमीन पर भी उतार देते हैं। उनके लिए आसान होता है किसी को भी ट्रोल कर देना। बड़े से बड़े स्टार्स इसका शिकार हो चुके हैं।

'बाहुबली' के बाद एक और पीरियड ड्रामा लेकर हाजिर हैं प्रभास, फिल्म के लिए रामोजी सिटी में लगाया गया भव्य सेट
'बाहुबली' के बाद एक और पीरियड ड्रामा लेकर हाजिर हैं प्रभास, फिल्म के लिए रामोजी सिटी में लगाया गया भव्य सेट
स्टार्स की जिंदगी भी आसान नहीं होती। जहां पल भर में फैंस उन्हें सिर पर चढ़ां लेते हैं तो वहीं मिनटों में जमीन पर भी उतार देते हैं। उनके लिए आसान होता है किसी को भी ट्रोल कर देना। बड़े से बड़े स्टार्स इसका शिकार हो चुके हैं। अब इस कड़ी में साउथ सुपरस्टार प्रभास का नाम जुड़ गया है।
दरअसल वो बीती रात मुंबई में स्पॉट हुए जहां वो अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग पूरी करने पहुंचे थे। फिल्म अगले साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की आदिपुरुष का बजट 400 करोड़ रुपए हैं।
बता दें कि फिल्म का हाल्फ पार्ट पहले ही रिकॉर्ड हो चुका है। बस यही वो मौका था जब प्रभास ट्रोल हो गए। उनकी फोटोज को देख फैन्स शॉक्ड रह गए हैं। दरअसल इन फोटोज में उनका लुक एकदम डिफरेंट लग रहा है और उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।
फोटोज में प्रभास कैप और गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। उनका वजन बढ़ा हुआ दिखा और बिना मेकअप उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। उनकी फोटोज देख कुछ ने तो यह तक पूछ लिया कि आखिर ये कौन है? एक ने चौंकाने वाली इमोज शेयर करने के साथ लिखा- इसको क्या हो गया। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- बिना मेकअप के ये कितना डरावना दिख रहा है। वहीं एक ट्रोलर ने तो यह तक कह दिया किइतना मोटा राम, फिल्म जरूर फ्लॉप होगी। एक ने सलाह देते हुए लिखा- इस हीरो को अपनी आधी उम्र की हीरोइनों के पीछे दौड़ने के बजाए रिटायर्ड हो जाना चाहिए।
यह भी पढ़ेंः बेहद मशहूर है Ranbir Kapoor का ये रिलेशनशिप, खुद कही थी धोखा देने की बात

बता दें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह नजर आएंगे। आदिपुरुष को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत कुल 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशागुजरात चुनाव: भाजपा के पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास बेटे के साथ कांग्रेस में शामिलFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़रूबी आ‌सिफ खान बोलीं- भगवान श्रीराम ही हमारे पैंगबर थे, सबसे श्रेष्ठ है सनातन धर्मGujarat assembly elections 2022: कच्छ-सौराष्ट्र- कौन होगा खुश और कौन फुस्सCG Breaking : बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस , गुड्डू सोनी और नरेश सोनी के घर दबिश दी, अब चारामा रवाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.