scriptकिसी ने पहनी झालर तो कोई बना शुतुरमुर्ग, अंबानी की पार्टी में बी-टाउन सेलेब्स का दिखा अतरंगी अंदाज | Patrika News
बॉलीवुड

किसी ने पहनी झालर तो कोई बना शुतुरमुर्ग, अंबानी की पार्टी में बी-टाउन सेलेब्स का दिखा अतरंगी अंदाज

8 Photos
1 year ago
1/8

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी के दूसरे दिन भी देश और दुनिया के तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर कई बाॅलीवुड सेलेब्स अतरंगी आउटफिट में नजर आए। इस दौरान देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची। हालांकि अपने इस लुक के लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया।

2/8

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपने अतरंगी रूप में नजर आए। रेड कार्पेट पर करण बेहद अजीब और अलग तरह की शेरवानी पहनकर पहुंचे। उनका भी यह लुक फैंस को रास नहीं आया।

3/8

इवेंट में मलाइका अरोड़ा भी अपने ब्वाॅयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ पहुंची। उनकी एंट्री ने वहां खूब लाइमलाइट बटोरी। इस दौरान एक्ट्रेस रंग बिरंगी अजीब सी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची।

4/8

बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अंबानी के इवेंट में बिल्कुल अलग अंदाज में पहुंची। इस दौरान उन्होंने अजीब सी टेंट टाइप ड्रेस पहनी। उनके इस लुक का सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ रहा है।

5/8

अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला भी हमेशा की तरह अतरंगी आउटफिट पहनकर इवेंट में पहुंची। उन्होंने अजीबोगरीब स्टाइल वाली ड्रेस पहनी हुई थी, जो हर किसी के लिए समझना थोड़ा मुश्किल था।

6/8

एक्ट्रेस कृति सेनन भी रेड कार्पेट पर अजीब तरह की ड्रेस पहनकर पहुंची। टमी कट उनकी ब्लैक ड्रेस ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं। कई लोगों ने एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ भी की।

7/8

राजकुमार राव अपनी पत्रलेखा के साथ नीता अंबानी के इवेंट में पहुंचे थे। दोनों ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई। हालांकि इस दौरान पत्रलेखा का आउटफिट सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बना रहा।

8/8

ऋतिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पोज देते नजर आए। दोनों ने महफिल की रौनक बढ़ा दी। इस दौरान दोनों के बीच की बाॅन्डिंग देखकर उनके फैंस भी उनपर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.