scriptअल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज | Pushpa 2 teaser release before Allu arjun Birthday fans got surprise of pushpa the Rule directed by Sukumar Rashmika Mandanna | Patrika News
मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

Pushpa 2 Teaser Out : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। अपने जन्मदिन से पहले ही एक्टर ने ‘पुष्पाः द रूल’ का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया है। जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Apr 07, 2023 / 05:26 pm

Jyoti Singh

pushpa_2_teaser_release_before_allu_arjun_birthday_fans_got_surprise_of_pushpa_the_rule_directed_by_sukumar_rashmika_mandanna.jpg
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का 8 अप्रैल को जन्मदिन है। उनके जन्मदिन से पहले ही मेकर्स ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। कुछ देर पहले ही मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। टीजर में फिल्म ‘पुष्पाः द रूल’ की कहानी और उसके रोमांच भरे ट्विस्ट की शानदार झलक पेश की गई है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। आलम ये है कि अब उन्हें अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंजतार है।
https://twitter.com/hashtag/PushpaTheRule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘पुष्पा 2’ के जारी हुए टीजर में आप देख सकते हैं कि अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा तिरुपति जेल से भाग चुका है और उसे 8 गोलियां लगी हैं। कोई नहीं जानता कि पुष्पा जिंदा भी है या मर गया। जंगल में छानबीन के दौरान सिर्फ उसके कपड़े मिलते हैं। एक महीने तक उसका कुछ पता नहीं चलता और इस बीच दंगे भी भड़क जाते हैं। लोगों में इस बात की टेंशन है कि आखिर पुष्पा है कहां।
तभी चैनल पर खबर दिखाई जाती है कि जंगल में एक आदमी को देखा गया है। चादर लपेटे हुए यह शख्स उन कैमरों में कैद होता है, जिनमें शेरों को मॉनिटर किया जाता है। कैमरे में नजर आता है कि दहाड़ता हुआ शेर पीछे हट जाता है और सामने एक आदमी चलता हुआ नजर आता है, जो असल में पुष्पा है।
यह भी पढ़े – स्पाई यूनिवर्स की ‘वाॅर 2’ का हिस्सा बनने के लिए जूनियर NTR ने ली मोटी फीस, ऋतिक रोशन भी रहे गए पीछे!

https://twitter.com/hashtag/AlluArjun?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीजर देखने के बाद इतना तो पता चल गया है कि ‘पुष्पाः द रूल’ की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर ‘पुष्पाः द राइज’ खत्म हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। इसे सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, फिलहाल इसे अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।
दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग रोक दी है और जो कुछ भी शूट किया गया था, उसे डिलीट करने का फैसला किया। डायरेक्टर सुकुमार फिल्म के रिजल्ट से खुश नहीं थे और इसलिए उन्होंने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है।

Home / Entertainment / अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से पहले पुष्पा 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो