scriptमां के निधन से राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूटकर रोते हुए एक्ट्रेस ने सलमान खान से कही ये बात | Rakhi Sawant mother Jaya Pass Away of brain tumor actress crying and remembering salman khan | Patrika News

मां के निधन से राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूटकर रोते हुए एक्ट्रेस ने सलमान खान से कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jan 29, 2023 09:59:14 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Rakhi Sawant Mother Death : राखी सावंत की मां जया का बीते शनिवार को निधन हो गया है। मां के निधन के बाद राखी सावंत बिल्कुल अकेली हो गई हैं। इस बीच वायरल हो रहे एक वीडियो में वह फूट-फूटकर रोते हुए सलमान खान को लेकर बात करती हुई नजर आईं हैं।

rakhi_sawant_mother_jaya_pass_away_of_brain_tumor_actress_crying_and_remembering_salman_khan.jpg
Rakhi Sawant Mother Pass Away : टीवी की ड्रामा क्वीन और बिग बॉस फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी मां जया का बीते शनिवार को निधन हो गया। राखी की मां (Rakhi Sawant Mother) पिछले काफी समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं। जिसके चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। ऐसे में मां के चले जाने से एक्ट्रेस काफी अकेली पड़ गई हैं। उनकी कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें राखी को मां के पास बैठकर फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक वीडियो में मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी सावंत ने अपने भाईजान यानी एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी याद किया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1619550647237632002?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि राखी सावंत की मां जया (Rakhi Sawant Mother Jaya) ने 28 जनवरी को अपनी आखिरी सांस ली। उनकी मां पिछले लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थीं। जहां उनकी हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही थी। वहीं राखी हर दिन अपनी मां से मिलने अस्पताल जाती थीं। वे मुंबई के अच्छे डॉक्टर्स से अपनी मां का इलाज करवा रही थीं। लेकिन लंबी जंग के बाद भी राखी की मां जिंदगी से जंग हार गईं। उनके जाने से राखी बिखर गई हैं।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि राखी की मां को अस्पताल से ले जाया जा रहा है। जिसपर एक्टेस फूट-फूटकर रो रही हैं। इस दौरान वे सलमान खान को याद करते हुए कहती हैं कि ‘सलमान भाई मां मर गई।’ इस तरह राखी बार-बार सलमान खान को याद कर रही हैं। जाहिर है कि सलमान खान कई मौकों पर राखी की मदद करते दिखाई दिए हैं। कहा ये भी जाता है कि सलमान ने ही राखी के पति आदिल और राखी की शादी को टूटने से बचाया था।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1619550892440846336?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि राखी सावंत की मां (Rakhi Sawant Mother Death) पिछले 3 सालों से कैंसर से जूझ रही थीं। वक्त के साथ-साथ उनकी बीमारी बिगड़ती रही। कैंसर के चलते उनकी किडनी और फेफड़े तक फेल हो गए थे। मल्टीपल ऑर्गन फेल हो जाने के कारण राखी की मां की हालत क्रिटिकल होती जा रही थी। राखी का कहना था कि जनवरी में उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था, जिसके बाद वह किसी को पहचान भी नहीं पा रही थीं। बता दें कि, सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) तक ने राखी सावंत की मां के इलाज में मदद की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो