scriptBigg Boss में लड़ाई के दौरान टूटी थी राखी सावंत की नाक, एक्ट्रेस ने शेयर किया सर्जरी का दर्दनाक Video | Rakhi sawant share nose surgery video after the injury in bigg boss | Patrika News

Bigg Boss में लड़ाई के दौरान टूटी थी राखी सावंत की नाक, एक्ट्रेस ने शेयर किया सर्जरी का दर्दनाक Video

Published: Sep 01, 2021 10:41:16 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हैं। जिसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने दर्द को बंया किया है।

Rakhi sawant share nose surgery video

Rakhi sawant share nose surgery video

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन, एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत सोशल मीडिया पर अक्सर भद्दे कमेंट्स के साथ बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अभी हाल में उन्होने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी नाक सर्जरी कराते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स काफी उदास हो गए है। राखी ने अपनी नाक की सर्जरी का वीडियो शेयर करते हुए अपने दर्द को बयां किया है। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

राखी ने शेयर किया वीडियो

राखी ने बाल ही में अपने नाक की सर्जरी कराई है और इसी सर्जी के दौरान का वीडियो शेयर करते हुए वो डॉक्टर्स के साथ सभी टीम को इसका धन्यवाद देते नजर आ रही है। उन्होंने बताया मेरी नाक की समस्या बिग बॉस-14 में हर्ट हो गई थी। जहां पर केवल एक दो लोगों के अलावा किसी ने मेरा साथ नही दिया था।

वीडियो में राखी ने बताया अपना दर्द

राखी सावंत ने वीडियो शेयर करते हुए कि, ‘बिग बॉस खत्म होने के बाद अब जाकर डॉक्टर जितेश शेट्टी ने मेरी नाक का ऑपरेशन किया है। मैं बहुत खुश हूं, अब मुझे इस असहनीय दर्द से छुटकारा मिल गया है। आपकी दुआ, दोस्तों के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

बिग बॉस-14 में लड़ाई के दौरान लगी थी राखी को चोट
आपको बता दें कि राखी की नाक उस दौरान टूटी थी जब बिग बॉस के घर के अंदर और जैस्मीन भसीन के साथ राखी की बहस हो रही थी। बहस इतनी बढ़ गई कि जैस्मीन ने पास रखी किसी भारी चीज को उठाकर राखी के चेहरे पर फेंक दिया जिससे उनकी नाक पर चोट लग जाती है। इसके बाद राखी सावंत को दर्द से चिल्लाते हुए और टेबल पर अपना सिर पीटते हुए देखा भी गया था। जहां इस घर का एकमात्र सद्स्य अली गोनी राखी को सपोर्ट करने पहुंचता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो