scriptram-mandir-inauguration-singer-kanhiya-mittal-dream-came-true-ram-pran | Ram Mandir Inauguration: नंगे पैर रहने की खाई थी कसम; इस सिंगर का सपना हुआ साकार, राम लला मंदिर में विराजे | Patrika News

Ram Mandir Inauguration: नंगे पैर रहने की खाई थी कसम; इस सिंगर का सपना हुआ साकार, राम लला मंदिर में विराजे

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2024 12:58:20 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Ram Mandir Pran Pratishtha: अवध में विराजे रामलला। PM मोदी ने की राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा, आसमान से पुष्प वर्षा हुई। इसी के साथ सिंगर कन्हैया मित्तल का सपना भी साकार हो गया।

kanhaiya_mittal.jpg
लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार रामलला अपने भव्य राम मंदिर में विराजमान हो गए हैं और रामलला की आंखें खुल गईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा अपने हाथों से की। इस दौरान उनके साथ RSS प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंदिर के गृभगृह में मौजूद रहे।
बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि लाखों लोगों की कड़ी तपस्या और बलिदान के बाद 500 साल के वनवास के बाद राम लला अपने घर आ रहे हैं। राम लला की प्राण प्रतष्ठिा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज अयोध्या पहुंचे हुए हैं।
उन्होंने कहा कि लाखों लोगों की कड़ी तपस्या और बलिदान के बाद राम लला आ रहे हैं। यह राम जी का ही आशीर्वाद है कि हम लोग आज यहां हैं। राल लला का बाल स्वरूप बेहद प्यारा है। बच्चों पर बहुत प्यार आता है और जब आप राम को बाल स्वरूप में देखते हैं तो दिल में एक अलग खुशी और प्यार उमड़ता है।जय श्री राम।
इसी के साथ सिंगर कन्हैया मित्तल का सपना साकार हो गया। कन्हैया मित्तल कई दिनों से अयोध्या में हैं। उन्होंने कहा था कि जब तक मंदिर में राम लला विराज नहीं जाएंगे हम पैरों में चप्पल नहीं पहनेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो