scriptRashmi Desai का ये Hot लुक देख बढ़ गई फैन फॉलोइंग, मिनटों में हुई Viral | RASHMI DESAI LATEST INSTAGRAM PHOTOS GONE VIRAL | Patrika News

Rashmi Desai का ये Hot लुक देख बढ़ गई फैन फॉलोइंग, मिनटों में हुई Viral

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2021 04:37:08 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

rashmiरश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उतरन फेम रश्मि देसाई बहुत ही कम वक्त में पॉपुलर हो गईं थी और हो भी क्यों न अपने क्यूट फीचर्स और दमदार एक्टिंग से उन्होंने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया था।

rashmi

rashmi

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उतरन फेम रश्मि देसाई बहुत ही कम वक्त में पॉपुलर हो गईं थी और हो भी क्यों न अपने क्यूट फीचर्स और दमदार एक्टिंग से उन्होंने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया था।
बता दें कि बिग बॉस -13 में शामिल होने के बाद उन्होंने अलग ही शोहरत हासिल की है। हालांकि बिग बॉस-13 में उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला था। दर्शकों ने यहां उनके लव एंगल से लेकर दुश्मनी तक के किस्से देखे और सुने।

बात करें उनके लुक और स्टाइल की तो अपनी अदाओं और गजब के ड्रेसिंग सेंस के चलते वो कई बार सुर्खियां बटोर ले जाती हैं। बात किसी इवेंट की हो या फोटोशूट की वो हर जगह अपना जलवा बिखेर ही देती हैं। यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।
आए दिन वो अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं।
आइए देखते हैं रश्मि देसाई की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरेंः

रश्मि देसाई आए दिन अपना हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ये बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है… ब्यूटी इज द प्रोमिस टू हैपिनेस।
इस क्लोज अप लुक में वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। ब्राइट ग्रीन ड्रेस में वो बहुत एनर्जेटिक दिखाई दे रही हैं।
बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो