scriptसुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने लुटाया प्यार, खास अंदाज में किया याद | Rhea Chakraborty shares unseen pic of late actor sushant singh rajput 37th Birth Anniversary | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने लुटाया प्यार, खास अंदाज में किया याद

locationमुंबईPublished: Jan 21, 2023 04:29:14 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Rhea Chakraborty wish Sushant Singh Rajput : आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। इस मौके पर दिवंगत एक्टर के परिवार से लेकर फैंस तक सभी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत को खास अंदाज में विश किया है।

rhea_chakraborty_shares_unseen_pic_of_late_actor_sushant_singh_rajput_37th_birth_anniversary_1.jpeg
दिवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन फिर भी वह हर किसी के दिल में बसे हुए हैं। आज उनका 37वां जन्मदिन है। इस मौके पर एक्टर के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साथ ही दुआ कर रहे हैं कि वह जहां भी हों सुरक्षित हों। इस बीच सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी उन्हें याद किया है। साथ ही खास अंदाज में एक्टर को विश किया है।
https://twitter.com/withoutthemind/status/1616139399401734144?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपना जन्मदिन 21 जनवरी को सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर हर कोई दिवंगत एक्टर को बर्थडे विश कर याद कर रहा है। सुशांत की दोनों बहनों श्वेता सिंह कीर्ति और प्रियंका ने भी अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इसी बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (Rhea Chakraborty Instagram) पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।
यह भी पढ़े – सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर बहन प्रियंका ने छेड़ी मुहिम, भाई को न्याय दिलाने के लिए उठाया ये कदम

रिया ने अपनी पोस्ट में उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की इन फोटो को आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। तस्वीरें शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में इन्फिनिटी प्लस वन लिखा है। रिया की इस पोस्ट को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने बेहद खास तरह से सुशांत सिंह राजपूत को बर्थडे विश किया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1616746961738305538?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सुशांत और रिया की अनसीन तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर इंटरनेट पर रिया और सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी चर्चा का विषय बन गया है। जाहिर है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती का नाम काफी उछला था। एक्टर की फैमिली ने सुशांत की आत्महत्या का जिम्मेदार एक्अ्रेस को ठहराया था। जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। इन सबके बावजूद रिया कभी भी सुशांत के लिए अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटतीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो