scriptSalman khan : जल्‍द आएगा बजरंगी भाईजान का सीक्‍वल, भाईजान ने दी खुशखबरी | Salman Khan: Sequel of Bajrangi Bhaijaan will come soon | Patrika News
बॉलीवुड

Salman khan : जल्‍द आएगा बजरंगी भाईजान का सीक्‍वल, भाईजान ने दी खुशखबरी

Bajrangi Bhaijaan 2: बजरंगी भाईजान 2 फिल्म की घोषना खुद सलमान खान ने की हैं। मुंबई में आरआरआर इवेंट के दौरान सलमान खान ने बजरंगी भाईजान के सीक्‍वल की घोषणा की। साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि फिल्म कि स्क्रिप्‍ट पर भी काफी काम हो चुका है। उनके इस ऐलान से फैंस काफी उत्‍साहित हैं। 2015 में आई बजरंगी भाईजान फिल्म ने हिट किया था। उनके फैंस को उनका रोल काफी पंसद आया था। बजरंगी भाईजान 2 को लेकर भी लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे है। लोगों को उनकी फिल्म का इंतजार है। सलमान की सारी फिल्म काफा हिट होती है। सलमान अपनी फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी करते है।

नई दिल्लीDec 20, 2021 / 01:29 pm

Manisha Verma

salman_khan.jpg
Bajrangi Bhaijaan 2 : साल 2015 में रिलीज हुई थी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान लेकिन इस फिल्म को चाहने वाले आज भी बहुत लोग है। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान 2 को लेकर भाईजान ने खुद से इस फिल्म के बारे में दशकों को बताया है। दरअसल भाईजान की ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज में से एक ‘बजरंगी भाईजान’ का जल्‍द ही सीक्‍वल बनने वाला है। इसकी घोषणा खुद भाईजान यानि सलमान ने 19 दिसंबर को मुंबई में आरआरआर कार्यक्रम के दौरान की। सल्‍लू मियां के इस अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश हैं। उन्हे उनकी इस फिल्म का इंतजार है। उनके फैंस को उनका रोल काफी पंसद आया था। बजरंगी भाईजान 2 को लेकर भी लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे है। लोगों को उनकी फिल्म का इंतजार है। सलमान की सारी फिल्म काफा हिट होती है। सलमान अपनी फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी करते है।
अपनी हिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के दूसरे भाग की घोषणा की। सलमान खान ने एसएस राजामौली, जेआर एनटीआर, आलिया भट्ट, राम चरण और करण जौहर की उपस्थिति में ‘बजरंगी भाईजान’ के नए सीक्वल की घोषणा कर दी है। सलमान ने यह भी खुलासा किया कि विजयेंद्र प्रसाद पहले ही सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। आपको बता दे की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान की भी काफी पंसद है। हालाकि अभी तक यह बताया नहीं गया है की इस फिल्म मे करीना कपूर और हर्षाली मल्होत्रा होगी या नहीं होगी। फैंस को उनके इस फिल्म का भी इंतजार है। मुन्नी के रोल में इस बार कोन होगा यह देखना काफी मजेदार होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman khan : जल्‍द आएगा बजरंगी भाईजान का सीक्‍वल, भाईजान ने दी खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो