scriptNMACC सेरेमनी में बन-ठनकर पहुंचे शाहरुख खान, तस्वीर देख लोग भी हुए कंफ्यूज, बोले ये तो आर्यन को भी… | Shah Rukh Khan look dashing in NMACC opening ceremony users saying that he is giving competition to Aryan Khan | Patrika News
बॉलीवुड

NMACC सेरेमनी में बन-ठनकर पहुंचे शाहरुख खान, तस्वीर देख लोग भी हुए कंफ्यूज, बोले ये तो आर्यन को भी…

Shah Rukh Khan Look : शाहरुख खान बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे। जहां वह अपने लुक की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। उनकी डैश्ंिाग तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं कि वो अपने बेटे आर्यन को टक्कर दे रहे हैं।

मुंबईApr 01, 2023 / 09:28 am

Jyoti Singh

shah_rukh_khan_look_dashing_in_nmacc_opening_ceremony_users_saying_that_he_is_giving_competition_to_aryan_khan.png
बाॅलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जब से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है, वे आए दिन किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बने रहते हैं। साल की शुरुआत में उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने रिलीज होते ही इतिहास रच दिया। अब किंग खान अपनी दूसरी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में हैं। अपने लुक्स और एक्शन से एक्टर पहले ही अपने फैंस के दिलों पर राज करते आए हैं। 57 साल की उम्र में भी वो काफी डैशिंग दिखते हैं। इस बीच शाहरुख एक बार फिर अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गए हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही है।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
बीते दिनों शुक्रवार को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चर सेंटर (NMACC) का उद्घाटन हुआ। जहां बी-टाउन के कई सेलेब्स पहुंचे। हालांकि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का रात के लिए लुक पूरी तरह से चौंकान वाला था। एक्टर की मैनेजर पूजा डडलानी (Pooja Dadlani Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर की दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें शाहरुख काफी डैसिंग लग रहे हैं।
यह भी पढ़े – Jawan का अंडरवाटर सीक्वेंस लीक! शाहरुख खान को पानी के अंदर स्टंट करते देख फैंस हुए एक्साइटेड

शाहरुख खान के लुक की बात करें तो उन्होंने थ्री-पीस ब्लैक सूट पहना हुआ है। साथ ही गले में एक लॉकेट कैरी किया है। जब वह कैमरों के लिए पोज़ दे रहे हैं और सुपर हैंडसम लग रहे हैं। जैसे ही तस्वीरें शेयर की गईं, फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन्स की झड़ी लगा दी। एक यूजर ने लिखा, ‘थॉट इट्स आर्यन फॉर ए सेकेंड।’ जबकि एक फैन ने कमेंट किया, ‘शाहरुख अपने बेटे को टक्कर दे रहे हैं।’ इसके अलावा शाहरुख की पत्नी गौरी खान, बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान को सलमान खान के साथ पोज देते हुए देखा गया।
1.png
बहरहाल, शाहरुख खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उनको एक्टर का लुक खूब पसंद आ रहा है, जिसे देख लोगों का कहना कि यकीन नहीं होता कि वो 57 साल के हैं तो वहीं कुछ यूजर्स सीधे उनकी तुलना आर्यन से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो अपने बेटे को टक्कर दे रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / NMACC सेरेमनी में बन-ठनकर पहुंचे शाहरुख खान, तस्वीर देख लोग भी हुए कंफ्यूज, बोले ये तो आर्यन को भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो