scriptशाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला सॉन्ग, बेशरम रंग में रंगी दिखीं दीपिका पादुकोण | shahrukh khan deepika padukone movie pathaan first song besharam rang released on 12th december | Patrika News

शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला सॉन्ग, बेशरम रंग में रंगी दिखीं दीपिका पादुकोण

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2022 01:18:00 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Pathaan first song Besharam Rang Poster Release : शाहरुख खान की फिल्म पठान 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। फिल्म के टीजर और कुछ पोस्टरों के बाद अब फिल्म का पहला गाना बेशरम रिलीज किया जा रहा है।

untitled.png
Shahrukh Khan Pathaan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो चुका हैं। हाल ही में फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें उनका एक्शन वाला लुक नजर आया था। अब फिल्म के पहले सॉन्ग को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने पूरी तैयार कर लिया है। जिससे फिल्म के रिलीज होने तक दर्शकों के बीच उत्साह भर दिया जाए। बता दें कि पोस्टर्स, टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने वाला है। बता दें कि शाहरुख खान ने सोशल अकाउंट पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) 12 दिसम्बर को रिलीज हो रहा है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601117126236176384?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी फिल्म में निगेटिव रोल करते दिखेंगे। इस बीच फिल्म के पहले सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ का पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें उनका लुक काफी हॉट दिख रहा है। पोस्टर में दीपिक गोल्ड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनका किलर लुक फैंस को भी अट्रैक्ट कर रहा है। माना जा रहा है कि गाना रिलीज होते ही चार्टबस्टर में जगह बना लेगा।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601116985949302784?ref_src=twsrc%5Etfw
पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है, ‘बेशरम रंग का वक्त आ गया है… गाना 12 दिसम्बर को 11 बजे रिलीज हो रहा है।’ साथ ही उन्होंने लिखा है ‘वाईआरएफ के 50 साल ‘पठान’ के जरिए नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय करिए। ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म हिन्दी के साथ ही तमिल और तेलुगु में भी जारी होगी। बता दें कि हाल ही रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ में दीपिका पादुकोण का गेस्ट अपीयरेंस सॉन्ग ‘करंट’ रिलीज हुआ है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जाता है कि ‘सर्कस’ के लिए खास तौर पर दीपिका ने यह गाना किया है। वहीं पठान फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो