scriptदलजीत कौर बनीं मिसेज पटेल, हिंदू रीति-रिवाज से बिजनेसमैन निखिल पटेल संग रचाई शादी | Patrika News
मनोरंजन

दलजीत कौर बनीं मिसेज पटेल, हिंदू रीति-रिवाज से बिजनेसमैन निखिल पटेल संग रचाई शादी

8 Photos
1 year ago
1/8

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड निखिल पटेल संग हिंदू रीति-रिवाजों से 18 मार्च को शादी रचा ली है। दोनों की ये दूसरी शादी है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। शादी में करिश्मा तन्ना, वरुण बंगेरा और रिद्धी डोगरा समेत टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी शामिल हुए।

2/8

शादी की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि न्यूली वेड कपल दलजीत कौर और निखिल पटेल साथ में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। दोनों मंडप के सामने बैठे कैमरे की ओर देखते हुए स्माइल कर रहे हैं।

3/8

दलजीत कौर ने हाथ में एक कलश ले रखा है, जिसे निखिल भी पकड़ रहे हैं। दोनों की यह खूबसूरत बॉन्डिंग उनके फैंस का भी दिल जीत रही है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कपल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।

4/8

शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन ने आइवरी कलर यानी ऑफ व्हाइट रंग के आउटफिट चुने। दोनों हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की रस्में पूरी कीं। दलजीत कौर ने रस्म के तहत निखिल पटेल को मिठाई भी खिलाई।

5/8

नई नवेली दुल्हन दलजीत अपने बेटे जयडन का हाथ थामकर मंडप तक पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ सुर्ख लाल दुपट्टा कैरी किया। अपने लुक को डायमंड ज्वैलरी और नोज रिंग के साथ कंप्लीट किया।

6/8

एक तस्वीर में मिसेज पटेल अपने पति निखिल और अपने-अपने बच्चों के साथ कंप्लीट फैमिली फोटो के लिए भी पोज देते हुए दिखीं। बता दें दलजीत का एक बेटा जयडन है, जबकि निखिल पटेल की दो बेटिया हैं।

7/8

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने शादी के बाद मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग जर्नी, फैमिली और होने वाले बदलावों पर बात की। कपल ने खुशी जताई है कि वह एक कंप्लीट फैमिली हो गए हैं।

8/8

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने कहा, 'हम बहुत खुश हैं। मैं इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, जबकि दलजीत ने इसे एक खूबसूरत अहसास बताया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.